वायरल

Desi jugaad: जंगली पशुओ से फसलों को बचाने किसान ने लगाया जुगाड़ जुगाड़ देख बड़े-बड़ो के भी उड़ गए होश!

Desi jugaad: जंगली पशुओ से फसलों को बचाने किसान ने लगाया जुगाड़ जुगाड़ देख बड़े-बड़ो के भी उड़ गए होश!

जंगली पशुओ से फसलों को बचाने किसान ने लगाया जुगाड़ जुगाड़ देख बड़े-बड़ो के भी उड़ गए होश सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई तिकड़म देसी जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते हैं लोग अपने-अपने तरीके से काम को आसान बनाने के लिए ऐसी तरकीबें

अपनाते हैं ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वायरल वीडियो किसानों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि यह देसी जुगाड़ आवारा जानवरों को आपके खेतों से दूर रखेगा इससे आपके खेतों को कोई नुकसान नहीं होगा।

जैसा की आप सभी जानते ही है की हमारा देश कृषि प्रधान देश है और यहाँ के किसान कड़ी मेहनत और लगन से खेती करते हैं ऐसे में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते है ।

यह वीडियो सोशल मीडिया काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे एक किसान ने आवारा पशुओ से फसल के नुक्सान को बचाने के लिए कमाल का जुगाड़ लगाया किसान ने लगाया गजब का जुगाड़ जिसे देख अच्छे-अच्छो के होश उड गए है।

वीडियो में आपने देखा होगा कि कैसे किसान भाई ने अपनी फसल को आवारा जानवरों से बचाने के लिए देसी जुगाड़ का इस्तेमाल किया है फसल आते ही किसान को फसल बर्बाद होने का बहुत डर रहता है इससे छुटकारा पाने के लिए एक किसान ने देसी जुगाड़ लगाया है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

जिसमें उसने कुछ कांच की बोतलों का इस्तेमाल किया है जब यह एक-दूसरे से जोर से टकराते हैं और तेज आवाज करते हैं यह सुनकर आवारा जानवर फसलों को नुकसान पहुंचाने नहीं आते। इस जुगाड़ को देखकर सोशल मीडिया पर लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दे की आप इस देसी जुगाड़ को Jugaadu_life_hacks नाम के एक शख्स ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पे इसे शेयर किया है यह देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाइरल हो रहा है इसे उपलोड किये जाने से

अब तक लगभग हज़ार से अधिक लोगो ने देख लिया है और 150 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं ये वीडियो सोशल मीडिया पर कम समय में वायरल होने वाला वीडियो हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button