Gold Price Today: आसमान से औंधे मुंह गिरा सोने का दाम इतना हो गया सस्ता की दुकानों में लगी लोगों की भीड़!

Gold Price Today: आसमान से औंधे मुंह गिरा सोने का दाम इतना हो गया सस्ता की दुकानों में लगी लोगों की भीड़!

भारतीय सर्राफा बाजारों में सोने के रेट में काफी उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रही जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी निराशा दिखी दूसरी ओर अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें वैसे भी भारतीय सर्राफा बाजारों में कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को सोने के रेट में गिरावट आने से थोड़ी राहत जरूरी मिली दूसरी ओर अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो देर नहीं करें क्योंकि आने वाले दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/sports/33731/

इसलिए जरूरी है कि आपके घर में शहनाई बजने जा रही है तो फिर जल्द ही खरीदारी कर लें मार्केट में आज 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 222 रुपये प्रति दस ग्राम सस्ता हो गया।

देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सभी कैरेट वाला गोल्ड काफी सस्ते में बिक रहा है जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं 24 कैरेट वाला सोने के रेट में आज 222 रुपये की गिरावट देखने को मिली जिसके 10 ग्राम 61394 रुपये में बिकता नजर आया।

इसके साथ ही 23 कैरेट वाला गोल्ड की कीमत में 221 रुपये की गिराटट दर्ज की गई जिसके बाद लोग 61148 रुपये में खरीदारी करते नजर आए मार्केट में 22 कैरेट वाला सोना भी काफी सस्ता हो गया जिसके लिए लोगों ने 56237 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आया।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33715/

18 कैरेट वाला सोना भी बहुत सस्ता बिकता नजर आया, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकले यहां गोल्ड 46106 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आया। 14 कैरेट वाला सोना 35916 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिखाई दिया वहीं चांदी की बात करें तो आप 73065 रुपये में खरीदारी कर घर ला सकते हैं।

भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आपने सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें आप आराम सोने की कीमत जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिल प्रदान कर दी जाएगी। यह मौका किसी सुनहरे अवसर की तरह है, जिसे आप घर बैठे तुरंत भुना सकते हैं।

Exit mobile version