Google Pixels: अब भारत में बनेंगे Google Pixels के स्मार्टफोन इतने सस्ते कीमत में मिलेंगे जानिए कब होगी एंट्री!

Google Pixels: अब भारत में बनेंगे Google Pixels के स्मार्टफोन इतने सस्ते कीमत में मिलेंगे जानिए कब होगी एंट्री!

भारत दुनिया का सबसे बड़ा व्यापारिक देश है यहां पर बड़ी-बड़ी नामी कंपनियां काम करना चाहती हैं आपको बता दें हाल ही में गूगल ने अपना स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग करने के लिए भारत को चुना है इसका मतलब भारत में जल्द ही गूगल पिक्सल स्मार्टफोन की मैन्युफैक्चरिंग शुरू होने जा रही है जिससे देशवासियों को सस्ती कीमत में Google Pixel का स्मार्टफोन मिल सकता है जल्द की गूगल की एंट्री होने वाली है।

Google Event दिल्ली में आयोजित किया गया और जानकारी दी गई 2024 तक में गूगल पिक्सल भारत में स्मार्टफोन की मैन्युफैक्चरिंग करेगा जहां google pixel 8 मैं आपको मेड इन इंडिया मिलेगा गूगल के हेड आफ डिवाइसेज Rick Osterloh नहीं जानकारी देते हुए बताया है कि भारत में उनकी ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग शुरू होने जा रही है ताकि वह एक अच्छी सुविधा दे सके।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32757/

आपको बता दे गूगल द्वारा आयोजित इवेंट में भारत के कई बड़े मिनिस्टर मौजूद थे जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णवी शामिल थे इस चीज की जानकारी अश्वनी वैष्णव ने अपने ट्विटर के माध्यम से लोगों के बीच साझा की है।

भारत में गूगल कंपनी अपने कई बड़े सर्विस सेंटर शुरू करेगी 2024 में लगभग 27 से 28 अलग-अलग जगह पर गूगल अपना सर्विस सेंटर खोलने जा रही है ताकि देशवासियों को अच्छी सुविधा दे सके।

Google Pixels Made in India Price

इस समय जो Google Pixel 8 सीरीज गूगल ने Made in China/US वाली लांच की हैं उसकी कीमत भारत के करेंसी के अनुसार लगभग 75,999 रुपए की हैं पर अगले जब यही स्मार्टफ़ोन मेड इन इंडिया बनकर भारत में लांच होगा तब इसकी कीमत लगभग 60,000 रुपए तक जा सकती हैं।

Exit mobile version