मध्यप्रदेश

Gwalior News : रिटायर्ड फौजी के 17 वर्षीय बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Gwalior News : महाराजपुरा इलाके में रहने वाले एक सेवानिवृत्त फौजी के 17 वर्षीय इकलौते बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। किशोर को कनपटी के दाहिनी ओर गोली मारी गई। गोली सिर को पार करते हुए दूसरी तरफ निकल गई। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहानी एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता बेसुध हो गए।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर निवासी मुकेश लोधी सेना से सेवानिवृत्त हैं। रिटायर होने के बाद मुकेश ने कुशवाह कॉम्प्लेक्स में कपड़े की दुकान खोली। मुकेश का 17 वर्षीय बेटा मोहित पढ़ाई कर रहा है। उसने इसी साल बारहवीं की परीक्षा दी थी।

मंगलवार रात मुकेश और उसकी पत्नी दुकान पर थे। मोहित और उसकी 15 वर्षीय बहन नेहा घर पर थे। रात करीब 8 बजे मोहित कमरे से निकलकर अपने पिता के कमरे में पहुंचा। नेहा घर की छत पर थी। उसने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल निकाली और फिर कमरे में खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर उसकी बहन दौड़कर आई। कमरे में भाई को लहूलुहान देखकर वह घर से बाहर भागी और रोते हुए पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने तुरंत उसके माता-पिता को सूचित किया। महाराजपुरा थाना पुलिस भी पहुंची। मोहित की मौके पर ही मौत हो गई।

उसके शव को अंत्यपरीक्षण गृह भेज दिया गया. पुलिस ने मकसद देखा, लेकिन फिलहाल कोई मकसद पता नहीं चल सका। मैंने भी कमरे की तलाशी ली। पुलिस को पता चला कि उसने फोन पर किसी से बात की थी; इसकी जानकारी कॉल डिटेल रिपोर्ट से मिली है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button