MP में माता बनी कुमाता, दो मासूम बच्चों का गला रेतकर कर हत्या

Crime News : रायसेन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने अपने दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों के शवों को जलाने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों ने घर से धुआं उठता देखा और तुरंत शवों को जलने से बचा लिया। लेकिन हत्या के बाद से हत्यारोपी मां फरार है।

यह पूरी घटना देवरी गांव के वार्ड संख्या-4 की है। जहां एक मां ने अपने ही 3 साल और 5 साल के बच्चों की हत्या कर दी। मृतक बच्चे अपने पिता, दादा और मां के साथ रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि गुरुवार को घर के अंदर से धुआं निकल रहा था, जिसकी सूचना बच्चे के दादा को दी गई, जिसके बाद पड़ोसी झोपड़ी में गए और वहां दोनों बच्चे मिले। जहां वो लहूलुहान हालत पड़े थे और एक बच्चे का शरीर आग में झुलस गया था।

जिसे तुरंत पानी डालकर बुझा दिया गया. इसके बाद बच्चे के दादा घर पहुंचे और घटना की सूचना पिता और पुलिस को दी। पड़ोसियों ने बताया कि मृतक बच्चों के पिता और दादा गांव से आधा किलोमीटर दूर एक होटल में काम करते थे। जिस झोपड़ी में घटना घटी है उसमें महिला रहती थी। वहां बच्चों को मारने और जलाने की कोशिश की। जो दोपहर करीब 12 बजे बैग लेकर मुख्य सड़क की ओर जा रही थी और उधर झोपड़ी से धुआं उठ रहा था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस बीच पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मां को तेंदूखेड़ा जिले के नरसिंहपुर से गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस की पूछताछ में वह बार-बार अपना बयान बदल रही है। कभी महिला कहती है कि वह अपने पति से अलग होना चाहती थी, इसलिए उसने बच्चों को मार डाला तो कभी कहती है कि वह खुद मरना चाहती थी, लेकिन बच्चों को मारने के बाद उसने अपना मन बदल लिया। एसएसपी कमलेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह देउरी थाना क्षेत्र में राधिका आदिवासी नाम की महिला ने अपने बेटे और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाकर उसने इस हत्या को अंजाम दिया। फिर उसने बच्चों के शवों को जलाने की कोशिश की।

Exit mobile version