मध्यप्रदेश

TI समेत अन्य अधिकारीयों की मौजूदगी में ASI ने वर्दी उतारकर फेंक दी, विडियो वायरल

MP Viral News : सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक एएसआई थाने में टीआई और नगर निगम अधिकारियों के सामने अपनी वर्दी उतारता नजर आ रहा है। यह वीडियो 2 फरवरी 2024 यानी सात महीने पुराना बताया जा रहा है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में सात महीने पहले नाली निर्माण को लेकर कोतवाली थाने के एएसआई विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद नगर निगम के अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने मौके का दौरा किया और मामले को सुलझाने के लिए सभी थाने पहुंचे। विवाद को सुलझाने के लिए थाने में बातचीत की गई। इसी बीच बीजेपी नेता और पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ने एएसआई विनोद मिश्रा को धमकी दी कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा, इस पर एएसआई अपना आपा खो बैठे और सबके सामने अपनी वर्दी उतार दी।

यह पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद वर्दी फाड़ने के आरोप में एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के एएसआई विनोद मिश्रा पर कार्रवाई की है। लेकिन सात महीने बाद यह मामला फिर सामने आ गया। इस पूरे मामले में एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के सीसीटीवी फुटेज लीक होने और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button