खेल

IND vs Pak Warld Cup: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत- पाकिस्तान का महामुकाबला विस्फोटक बल्लेबाज की टीम में एंट्री!

IND vs Pak Warld Cup: ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत- पाकिस्तान का महामुकाबला विस्फोटक बल्लेबाज की टीम में एंट्री!

भारत में क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है वही सभी क्रिकेट फैंस के लिए 14 अक्टूबर का दिन बेहद खास है क्योंकि आज 14 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान का महा मुकाबला गुजरात की धरती पर खेला जाएगा यही कैसा मुकाबला है जो भारत पाकिस्तान में ही नहीं पूरी दुनिया में लोग देखना पसंद करते हैं।

भारत-पाकिस्तान की रायबरली आज की नहीं है काफी पुरानी है भारत-पाकिस्तान दोनों चिरपति रंडी टीम है दोनों ही टीम काफी मजबूत है लेकिन आज तक पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में भारत को नहीं हराया है जो भारत के लिए एक प्लस पॉइंट है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/32460/

साथ ही भारतीय टीम अपने घरेलू सर जमीन पर खेल रही है जिसका फायदा सीधे तौर पर भारतीय टीम को होगा भारत ने अपने वर्ल्ड कप के दो शुरुआती मैच में शानदार जीत प्राप्त की है भारत ने दो मैच खेल कर दोनों ही जीते हैं जहां उनका पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से था

वही दूसरा मैच थोड़ी कमजोर टीम अफगानिस्तान से था भारत ने दोनों मैच जीत करें साबित कर दिया है कि वह इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए खेल रहे हैं नहीं पाकिस्तान भी एक मैच जीत कर रही है पाकिस्तान के भी हौसले बुलंद है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32456/

भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच एक खेल ही नहीं रह जाता इस लोग इमोशन के रूप में देखना पसंद करते हैं वही आज अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे से है क्रिकेट मैच खेला जाएगा और भी कुछ ऐसी खबर सामने आ रही है कि भारत के धमाकेदार ओपनर बल्लेबाज युवा सुमन गिल फिट दिखाई दे रहे हैं 90% चांस है कि सुमन गिल भारत-पाकिस्तान के आज मुकाबले में खेल सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो वह पाकिस्तान के लिए काफी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं आप स्टार स्पोर्ट की सभी नेटवर्क पर इस क्रिकेट मैच का आनंद ले सकते हैं नहीं अगर आप मोबाइल में इस महा मुकाबला को देखना चाहते हैं तो हॉटस्टार में आप इसको आसानी से देख सकते हैं

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button