बिजनेस

Jio Recharge Offer: जियो का ₹199 में 90 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान आज से शुरू यहां पढें प्लान की पुरी जानकारी

 

 

 

हम इस आर्टिकल के माध्यम से सभी यूजर्स के लिए Jio के 199 रुपये वाले इस लोकप्रिय प्लान के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं हम आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्री में जियो टेलीकॉम कंपनी समय-समय पर कम समय के लिए बेहद सस्ते प्लान जारी करती है समय वे इन्हें लाते रहे लेकिन ऑफर खत्म हो गया क्योंकि यूजर्स को इनके बारे में पता ही नहीं था। आइए आपको बताते हैं कि आप इस 199 रुपये वाले ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/38910/

और आप इस प्लान को कहां से रिचार्ज कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आप इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे। आपको बता दें कि 199 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में अब आपको 23 दिन की वैलिडिटी मिलेगी और इसके साथ हर 100 एसएमएस भी मिलेंगे दिन और आपको 24 घंटे के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है यानी पूरे प्लेन में आपको 34.5GB डेटा मिलता है।

और आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल करने की सुविधा भी दी जाती है इस रिचार्ज प्लान में आपको सभी जियो ऐप्स जैसे जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। अगर आप इस प्लान के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप Google Pay, Phone Pay, My Jio इन सभी ऐप्स का इस्तेमाल करके इस प्लान के लिए रिचार्ज कर सकते हैं।

हम आपको बता दें कि जियो टेलीकॉम कंपनी कई बार सभी जियो ग्राहकों के लिए कुछ सीमित अवधि के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान लेकर आती है, लेकिन ज्यादातर यूजर्स एक्टिव नहीं होने के कारण इसका फायदा नहीं उठा पाते हैं।

इसीलिए जब भी आप इस तरह के ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको My Jio ऐप में सक्रिय रहना होगा अन्यथा आप नीचे दिए गए हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल हो सकते हैं जहां आप Jio फ्री रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं आपको जियो फ्री रिचार्ज प्लान मिलने की जानकारी दी गई है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button