बिजनेस

Jio Rechege Offers: Jio का धमका ऑफर मात्र ₹199 में 85 दिन में 103GB डाटा यहां से ऐसे करें रिचार्ज!

 

 

 

Jio ग्राहक उठा रहे हैं सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान का मजा 84 दिनों तक सभी फायदे मुफ्त, जानें सारी जानकारी कंपनियां अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दिन-ब-दिन बाजार में नए-नए प्लान लॉन्च करती हैं ऐसे में हम बात कर रहे हैं Jio की यह अपने यूजर्स के लिए बाजार में नए-नए प्लान ला रही है ऐसे में एक नया जियो की ओर से अपने ग्राहकों के लिए प्लान आ गया है आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

जैसा कि आप जानते हैं कि जियो यूजर्स को जियो की ओर से कई फायदे मिलते हैं, इसके साथ ही रिचार्ज प्लान में जियो कंपनी अपने ग्राहकों को 40GB तक अतिरिक्त डेटा देती है और 5G अनलिमिटेड ग्राहकों को भी कई फायदे देती है।

जियो के इस बेहतरीन प्लान की कीमत ₹399 है, जिसके तहत आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है, इसके साथ ही 6GB एक्स्ट्रा मिलता है और यह प्लान सबसे बेस्ट प्लान है।

इस प्लान में आपको 5जी अनलिमिटेड डेटा सर्विस मिलती है साथ ही 100 एसएमएस टॉक और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो टीवी जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जिससे आप 28 दिनों तक अनलिमिटेड जियो टीवी का मजा ले सकते हैं।

दूसरे रिचार्ज प्लान की बात करें तो जियो कंपनी ने इस प्लान की कीमत 219 रुपये रखी है इस प्लान के तहत आपको पूरे 14 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही इस प्लान में 3GB की सुविधा दी गई है और यह इस प्लान में शामिल है आपको 2GB अतिरिक्त डेटा मिलता है।

इसके साथ ही इस प्लान में आपको 5G अनलिमिटेड सपोर्ट भी मिलता है 100 एसएमएस पैक के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5जी सेवाएं भी मिलती हैं निःशुल्क उपलब्ध है।

https://prathamnyaynews.com/business/39888/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button