Katni crime news: प्रेमी जोड़ों को ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला सरेआम गांव में घुमाया वीडियो हुआ वायरल

Katni crime news: प्रेमी जोड़ों को ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला सरेआम गांव में घुमाया वीडियो हुआ वायरल।

प्रथम न्याय न्यूज़। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में समाज को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां दो प्रेमी जोड़ों को ग्रामीणों ने गले में जूतों की माला पहना कर सरेआम पूरे गांव में घुमाया है जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में वायरल कर दिया है वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है।

पहले जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के युवक को कटनी की शादीशुदा महिला से हुआ प्यार

स्लीमनाबाद थाना प्रभारी विपिन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के एक युवक को कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया निवासी शादीशुदा महिला से फोन पर संपर्क हुआ और इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हुई तथा बातचीत का दौर शुरू हुआ और यह बातचीत का दौर कब प्यार में परिवर्तित हो गया यह किसी को मालूम ना हुआ।

वायरल वीडियो का फोटो

युवक मिलने आ पहुंचा प्रेमिका से कटनी

यह पूरा मामला 10 मई 2023की रात्रि का बताया जा रहा है जहां युवक उत्तर प्रदेश से कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया गांव में रह रही अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा जिसकी भनक प्रेमिका के पति को लग गई और दोनों को रंगे हाथ पति ने पकड़ लिया जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया। इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने ही डायल हंड्रेड को सूचना दी जहां डायल हंड्रेड पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन महिला का पति किसी भी स्थिति में अपनी पत्नी को रखने के लिए राजी नहीं हुआ और लगभग यह ड्रामा 2 दिन तक चलता रहा। वही महिला के मायके पक्ष वालों को भी बुलाया गया परंतु बात किसी तरह से नहीं बनी और ससुराल पक्ष ने महिला को रखने से पूर्णरूपेण मना कर दिया।

प्रेमी प्रेमिका को जूतों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया

ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा प्रेमी प्रेमिका को सजा देने के लिए सरेआम जूतों की माला पहनाई गई तथा भरी दोपहरी में पूरे ग्रामीणों के सामने जिसमें लगभग सबसे अधिक ग्रामीण वीडियो में दिख रहे हैं उनके सामने दोनों लोगों को माला पहना कर घुमाया गया जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में वायरल कर दिया है।

दोनों पक्षों की सहमति से पहले कराया गया एग्रीमेंट

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि डायल हंड्रेड की उपस्थिति में प्रेमी एवं प्रेमिका ने जब आपस में एक दूसरे के साथ रहने की जिद कर दी तो ससुराल एवं मायके पक्ष के लोगों के द्वारा एक एग्रीमेंट करते हुए दोनों को साथ रहने का पंचायती फरमान सुनाया गया जिसमें गांव के सरपंच सचिव सहित कई गणमान्य लोग शामिल रहे।

 

इनका कहना है:-

प्रेमी एवं प्रेमिका को ग्रामीणों के द्वारा जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाने का वीडियो वायरल हो रहा है और इसकी जानकारी मुझे पत्रकारों के द्वारा ही मिली है पुलिस इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच कर रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

विपिन सिंह थाना प्रभारी स्लीमनाबाद कटनी 

कटनी से अज्जू सोनी की रिपोर्ट।

Exit mobile version