न्यूज

Latest Nose Ring Design: नए डिजाइन के यह नोज रिंग आपके नाक को देंगे बेहद खास लुक देखिए यह लेटेस्ट डिजाइन!

Latest Nose Ring Design: नए डिजाइन के यह नोज रिंग आपके नाक को देंगे बेहद खास लुक देखिए यह लेटेस्ट डिजाइन!

नाक में नथ (Nose Ring) पहनने का चलन काफी पुराना है समय-समय पर नथ के आकार में परिवर्तन हुआ है नोज रिंग की वैसे तो अनगिनत डिजाइन मार्केट में उपलब्ध है लेकिन देवउठनी एकादशी से शुरू हुए वेडिंग सीजन मैं आपके लिए नोज रिंग का कुछ ऐसा लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आए हैं।

https://prathamnyaynews.com/crime-news/33861/

जिसे पहनने के बाद आपका चेहरा खिल उठेगा। आज हम नोज रिंग की तीन लेटेस्ट डिजाइनों को आपके सामने लाएंगे जो इस समय काफी ट्रेंड में बनी हुई है।

वैसे तो गोल्ड रिंग पहनने का चरण काफी पुराना है लेकिन गोल्ड रिंग में यदि स्टोन लग जाए तो इसकी सुंदरता देखते ही बनती है तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गोल्ड रिंग में बहुत ही छोटे-छोटे स्टोन लगे हुए हैं इस गोल्ड रिंग को पहनकर के जब आप किसी शादी समारोह में जाती हैं तो आपका चेहरा एकदम दमक उठेगा।

नोज रिंग की लेटेस्ट डिजाइनों में से एक डायमंड की नोज रिंग काफी ही ट्रेंड में चल रही है किसी भी वेडिंग समारोह हो या फिर कोई अन्य समारोह किसी भी ऑउटफिट के साथ डायमंड नोज रिंग आपकी सुंदरता में चार चांद

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

लगा देगी वैसे तो डायमंड नोज रिंग आपको ऑफलाइन मार्केट से मिल सकती है लेकिन यदि आप ब्रांडेड डायमंड नोज रिंग की तलाश में है तो ऑनलाइन कई साइड से इसे उपलब्ध करवाती हैं।

डायमंड से इतर यदि आप कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी ट्राई करना चाहती हैं तो फ्लोरल डिजाइन वाले गोल्ड नोज रिंग बहुत ही शानदार लुक देने वाले में से एक हैं इस वेडिंग सीजन यदि आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो इसे जरूर कैरी करें।

https://prathamnyaynews.com/business/33868/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button