मुख्यमंत्री पद जानें के बाद पहली बार खुश दिखे पूर्व CM शिवराज जानें वजह कुछ दिन पहले गए थे दिल्ली पार्टी ने क्या? दिया

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पुराने दिनों की यादों में खोए हुए हैं वे गाते हैं- मित्रो, मेरे हृदय में कृपा करो  दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमीदिया कॉलेज के पूर्व छात्र सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे उस वक्त वह अपने कॉलेज के दोस्तों से मिलकर भावुक हो गए थे शिवराज सिंह चौहान ने दोस्तों के साथ खाना खाया गाना गाया और देर तक समय बिताया तब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं।

यह वेलेंटाइन डे होगा यादगार पार्टनर के साथ रीवा के इस प्लेस में करें विजिट रेस्टोरेंट,आइलैंड बहुत कुछ है खास

कॉलेज के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अलग ही अंदाज दिखा वह पूरी तरह से प्रसन्न मुद्रा में मौजूद थे उन्होंने गाया और गाया शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और लिखा तब मुझे अच्छे पुराने दिन याद आए जब कहानियां कभी खत्म नहीं होती थीं। बातचीत कभी बंद नहीं होती थी खाने की मेजें चौपालों से सजी थीं दोस्तों के समूह के साथ एक थाली साथ में खाना खत्म लेकिन बातचीत का अंत नहीं।

एक अन्य ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कुछ पुरानी कहानियाँ समय की पोटली से बाहर आती हैं स्मृति मुस्कुराईं मन का हर कोना हंसी और दोस्ती की मिठास से भर गया हमीदिया ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की बैठक के ये पल जीवन को नई ऊर्जा से भरने वाले पल हैं।

मात्र ₹5 लाख में यहां मिल रही है देश की सबसे पापुलर SUV Mahindra Scorpio जानें कमाल के फीचर्स और ऑफर्स

Leave A Reply

Your email address will not be published.