MP News: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! DA में 4% की वृद्धि इतनी बढ़ेगी सैलरी!

0

 

 

 

MP News: सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए डीए में 4% की बढ़ोतरी की जाएगी जिससे सभी सरकारी कर्मचारियों का मासिक वेतन भी बढ़ेगा और सभी कर्मचारियों को अन्य लाभ भी मिलेंगे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों के बीच केंद्र सरकार ने यहां बड़ा फैसला लिया है इस लेख के माध्यम से 4% डीए के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

DA Hike 2024: कर्मचारियों पेशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी DA में 4% की वृद्धि 3 किस्तों में होगा एरियर का भुगतान!

4% DA के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए डीए और महंगाई भत्ता 4% बढ़ाने की संभावना बढ़ा रहे हैं उम्मीद है कि ये सभी नियम मार्च में लागू हो जाएंगे इस योजना का लाभ राज्य के सभी सरकारी कर्मचारी उठा सकते हैं और उन सभी सरकारी कर्मचारियों को प्रतिमाह वेतन वृद्धि भी मिल सकती है, इस नियम को मार्च में मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों द्वारा लागू किया जाएगा ताकि उन सभी सरकारी कर्मचारियों को वेतन वृद्धि मिल सके अधिक लाभ और उन सभी कर्मचारियों को 4% डीए मिल सकता है।

मुख्यमंत्री ने बड़ा आदेश दिया है

मध्य प्रदेश सरकार के कर्मचारियों जैसे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, ग्राम पंचायत कार्यकर्ता, सहायक सचिव और अन्य कर्मचारियों को मार्च में राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा 4% डीए बढ़ोतरी मिलने की उम्मीद है, जिसके कारण उन सभी कर्मचारियों को भी यह मिलेगा। उनके वेतन में बढ़ोतरी की जा रही है।

और उन सभी कर्मचारियों को कई तरह के भत्ते और लाभ मिलने वाले हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है कैबिनेट बैठक में 4% महंगाई भत्ता दिया गया है अनुमत आप बहुत खुश हैं इसे जल्द ही लागू किया जाएगा।

₹5000 की छूट पर 50MP कैमरा के साथ मार्केट में आया Redmi का यह शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन

Leave A Reply

Your email address will not be published.