Rewa News: रीवा की बहू व इंदौर नगर निगम कमिश्नर IAS हर्षिका सिंह ने अपने X (ट्वीटर) से हटाई पोस्ट मचा बवाल जानें वजह

0

Rewa News: रीवा की बहु इंदौर निगमायुक्त व 2012 बैच की आईएएस हर्षिका सिंह ( Harshika Singh ) ने मंगलवार 5 मार्च शाम को एक्स (X) पर ऐसा एक लाइन का कोड डाला था जिसने कई लोगों को अचंभे में डाल दिया और इसे अब उनके इंदौर से संभावित ट्रांसफर के रूप में देखा जाने लगा विवादों को देखते हुए सिंह ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है यह लिखा था हर्षिका सिंह ने सिंह ने अंग्रेजी में कोड लिखा था कि- It’s stupid to be humble and innocent in present times…यानि आज के समय में दयालु और सीधा होना मूर्खता है।

MP News: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! DA में 4% की वृद्धि इतनी बढ़ेगी सैलरी!

इस संदेश के बाद बात चलने लगी कि आखिर मैडम ने किस ओर निशाना साधा है? वैसे महापौर, एमआईसी सदस्यों से लेकर विधायक तक से अभी निगमायुक्त सहित निगम के कई अधिकारियों से सामंजस्य सही नहीं बैठ रहा है।

सामान्य रूप से हर्षिका सिंह टिव्टर यानि X पर अधिक सक्रिय नहीं है वह गिने-चुने ही मैसेज इस पर डालती है जो सामान्य तौर पर विविध कामों को लेकर होते हैं। फरवरी के पूरे महीने में उनके 17-18 पोस्ट ही मुश्किल से है ऐसे में अचानक उनके इस तरह के संदेश लिखने से फिर निगम में सब कुछ सही नहीं चलने वाली बातों को हवा मिलने लगी है।

अप्रैल 2023 में सिंह की प्रतिभा पाल की जगह नया निगमायुक्त बनाया गया थाnपाल भी उन्हीं की बैच की अधिकारी थी उनके आने के बाद से ही निगम में महापौर, एमआईसी सदस्यों के साथ मैडम का तालमेल सही नहीं बैठ रहा है वहीं तब तक सीएम शिवराज सिंह चौहान

का कार्यकाल था तब तक तो फिर भी मैडम के हिसाब से काम चल रहा था लेकिन सरकार बदलने के बाद चीजें बदलने लगी है महापौर के साथ ही विधायक, एमआईसी सदस्य भी लगातार ब्यूरोक्रैसी को लेकर मुखर होने लगे हैं।

DA Hike 2024: कर्मचारियों पेशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी DA में 4% की वृद्धि 3 किस्तों में होगा एरियर का भुगतान!

Leave A Reply

Your email address will not be published.