Ujjain Peshab Kand: MP में एक बार फिर सीधी पेशाब कांड की तरह आया एक और मामला युवक को बंधक बना कर पिलाई पेशाब

0

Ujjain Peshab Kand: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक और हैवानियत का मामला सामने आया सीधी पेशाब कांड अभी तक लोगों के जहां से गया नहीं था कि एक बार फिर महादेव की नगरी उज्जैन में एक और पेशाब कांड के मामला संज्ञान में आया है यहां एक युवक को बंधक बनाकर दबंगों द्वारा पेशाब पिलाई गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है उज्जैन में शादीशुदा महिला को भगाकर ले जाने वाले युवक को किस खिलाई गई।

मात्र ₹35,000 देकर घर लाएं देश की लोकप्रिय बाइक Royal Enfield Classic 350 मिलेंगे शानदार फीचर्स!

प्रेमिका के हाथों से ही उसे चप्पल से पिटवाया गया जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है आपको बता दें अभी तक सीधी पेशाब कांड लोगों के दिमाग से गया नहीं था केक और मामला सामने आया जो मानवता को संसार करने वाला है।

समाज के ही ग्रुप पर इसके VIDEO वायरल हुए, तब जाकर पुलिस तक मामला पहुंचा मामला घट्टिया थानाक्षेत्र का है। घटना चार दिन पुरानी है। पुलिस बुधवार सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची, लेकिन सभी मजदूरी के लिए गए हुए हैं।

आरोपियों ने युवक को जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया। VIDEO में लोग युवक से सिर पर जूता रखने के लिए भी कह रहे हैं। जिस महिला को वह भगा ले गया था, उसे बुलाकर चप्पलों से पिटवाया, बाद में महिला को भी पीटा गया।

एडिशनल SP नितेश भार्गव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है VIDEO के आधार पर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई करेंगे।

Diesel Petrol Price: देश में यहां मिलता है सबसे सस्ता डीजल पेट्रोल ₹28 सस्ता पेट्रोल डीजल की कीमत भी कम

Leave A Reply

Your email address will not be published.