Indore News: इंदौर के ट्रांसपोर्ट नगर में टायर गोदाम में लगी भीषण आग दुकान जलकर हुई खाक देखें वीडियो

0

 

 

 

Indore News : इंदौर के भवर कुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में आज एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई आग में कई दुकानें जलकर खाक हो गईं और देखते ही देखते सैकड़ों टायर जल गए और भीषण आग के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई सूचना मिलने पर फायर सर्विस की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि लोग घबरा गये।

200MP कैमरा 5000mAh बैटरी के साथ बड़े डिसकाउंट ऑफर में आया Redmi का यह शानदार 5G smartfone

गर्मी शुरू होते ही इंदौर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक टायर गोदाम में भीषण आग लग जाती है। आग इतनी भीषण थी कि कई किलोमीटर दूर से लपटें देखी जा सकती थीं आग लगने से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोग बाजारों और घरों से बाहर निकल आए घटना भंवरकुआ थाना क्षेत्र के परिवहन नगर की है आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

क्षेत्र में कई टायर गोदाम और परिवहन व्यवसाय हैं। आग लगने के बाद यहां अचानक ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी

देखते ही देखते आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और गोदाम में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। आग से फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है आग लगने के बाद सड़क पर जाम लग गया काफी कोशिशों के बाद जाम से निजात मिल सकी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.