Illicit Liquor : दूध से निकला शराब, दूधवाला आरोपी गिरफ्तार

0

Illicit Liquor : मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने एक दूध विक्रेता को गिरफ्तार किया है। जो दूध की आड़ में शराब बेच रहा था. जिसके पास से पुलिस ने दूध की टंकी से दस पेटी शराब बरामद की। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक किलागेट पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन की ओर से एक युवक दूध की टंकी में शराब लेकर हजीरा की ओर आ रहा है।  तत्काल पुलिस ने उपस्थिति क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। उसके बाद एक होटल के पास दूधवाला बाइक पर आता दिखाई दिया। जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को दूध की टंकियों से देशी शराब के क्वार्टर बरामद हुए।

पुलिस ने जब्त की 10 पेटी देशी शराब

पुलिस उसे गिरफ्तार कर किला गेट थाने ले आई, दूध की टंकी से निकाली गई शराब की गिनती करने पर पुलिस को 10 पेटी देशी शराब बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र गुर्जर मुरैना जिले के मेहंदी गांव का रहने वाला है। जो टंकियों में दूध लाकर ग्वालियर में बेचता था। यहां से मुरैना लौटते समय टंकी में शराब के क्वार्टर ले जाता था। वह इस शराब को मुरैना के अंदरूनी इलाकों में बेचता था।

अवैध शराब को लेकर इनका क्या है कहना ?

किलागेट पुलिस स्टेशन के प्रभारी जितेंद्र तोमर ने कहा, ”हमें लंबे समय से अवैध शराब बिक्री की खबरें मिल रही थीं। इसके लिए हमने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया है। इसी बीच खबर मिली कि रेलवे स्टेशन की ओर से एक युवक दूध की टंकी में शराब लेकर हाजी की ओर आ रहा है। हमने उस व्यक्ति को ब्लॉक कर दिया और गिरफ्तार कर लिया। उसके दूध की टंकी में शराब पाई गई। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.