शादी में अर्धनग्न घूम रहे युवकों ने दुल्हे के साथ की मारपीट और मामा पर चलाई गोली

0

Crime News : ग्वालियर के सेंटर होटल वैल्यूव्यू में मारपीट की घटना सामने आई है। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पूरी घटना होटल के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। एएसपी शियाज केएम ने बताया कि सगाई कार्यक्रम के दौरान होटल में ठहरे युवकों से विवाद हुआ था। उसके बाद मारपीट और फायरिंग हो गई, जिसमें एक युवक को गोली लग गई। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दुल्हे के मामा किन्हें रोक और क्या कहा ?

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर सिटी सेंटर पटेल नगर स्थित होटल वैल्यूव्यू में यादव धर्मकंठ पीतांबरा कॉलोनी निवासी सूरज लोधी का सगाई समारोह चल रहा था। इस होटल में कुछ युवाओं ने तीन कमरे बुक कराए और अर्धनग्न अवस्था में स्विमिंग पूल से अपने कमरे में जा रहा था। तभी सूरज के मामा कदम सिंह लोधी ने कहा कार्यक्रम में महिलाएं और लड़कियां भी हैं, आप इस तरह अर्धनग्न होकर घूम रहे हैं।

होटल में ठहरे युवक गन से की फायरिंग

इसी बात को लेकर युवकों का कदम सिंह से विवाद हुआ और वो MP07 CC1089 स्कार्पियो में अपने कुछ अन्य साथियों के साथ आए और आते ही कदम सिंह व सूरज के साथ मारपीट शुरू कर दी। जैसे ही परिवार के लोग बचाने के लिए दौड़े तो हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोलियां चला दीं। जो कदम सिंह के कंधे के नीचे बांह के पास लगी और जमीन पर गिर गये। उसके बाद हमलावरों ने स्कार्पियो में सवार होकर भाग निकले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.