प्रसाद न लेने पर दुकानदारों ने श्रद्धालुओं को जमकर पिटा, मामला हुआ दर्ज

0

Crime News : मध्य प्रदेश के बैतूल से कुछ श्रद्धालु चारधाम यात्रा पर निकले, जिन्हें हरिद्वार के मनसा देवी मंदिर परिसर में दुकानदारों ने जमकर पिटाई कर दी।मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंदिर में प्रसाद खरीदने के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं पर दुकानदार पहले दबाव बनाते हैं। अगर श्रद्धालु नहीं मानते तो दुकानदार उनके साथ अभद्र व्यवहार करने लगते हैं। ऐसा ही दुकानदारों ने उसकी पिटाई कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ दिये. उसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

प्रसाद लेने से मना करने पर दुकानदारों ने श्रद्धालुओं को पिटा

आपको बता दें की बैतूल के रतिन सिटी सेक्टर -ए के राहुल चौकरने शासकीय सेवा में कार्यरत हैं। वह अपने भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के लिए निकले थे। इसी बीच जब मनसा देवी मंदिर के दर्शन के लिए हरिद्वार पहुंचे तो 10-12 दुकानदारों ने उन्हें घेर लिया और प्रसाद खरीदने के लिए मजबूर किया। वहीं जब उन्होंने मन किया तो दुकानदारों ने उन्हें और उसके भाई की पिटाई कर दी।

दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज

जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस के पास अपनी शिकायत में कहा कि हमले के दौरान उसके सिर पर चोट लगी है। कपड़े फटे, मोबाइल फोन भी तोड़ दिए, और तो और दुकानदारों ने उन्हें और उनके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। हरिद्वार सिटी कोतवाली प्रभारी कुन्दन सिंह राणा ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.