शॉपिंग मॉल के लिए खुदाई के दौरान ढह गया छत, दो गंभीर और जांच जुटी प्रशासन

0

Accident : मध्य प्रदेश के दमोह शहर में ब्रिटिश काल की प्राचीन इमारत हकगंज बरामदे का एक गेट शनिवार रात करीब 10 बजे एक शॉपिंग मॉल के निर्माण के लिए खुदाई के दौरान ढह गया। जिसमें से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ SDRF की टीम मौके पर पहुंची और मलबे में दबे दो लोगों को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मलबे में दबे दो लोग, इलाज जारी

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक हकगंज बरंडा के सामने वाले गेट के पास सोनू नाम का व्यक्ति मकान बना रहा है। इस कारण उन्होंने पोकलेन मशीन से बालकनी के आसपास की जगह की खुदाई की। यह काम रात में भी चल रहा था, जहां करीब 10:00 बजे बालकनी के सामने लगे गेट का एक तरफ का हिस्सा टूट गया और खुदाई करने वाली मशीन पोकलेन मशीन पर गिर गई जिसमें मशीन के कटनी के चालक जीतेंद्र पिता बहादुर लोधी (22) और परिचालक सुनील पिता सत्यमान लोधी (18) दोनों घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जांच कर की जाएगी कार्यवाई

इस मामले के बाद कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा कि अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है, मलबे में फंसे लोग सुरक्षित हैं। अगले 48 घंटे में जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि हकगंज में बालकनी का एक हिस्सा गिरने से दो लोग फंस गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.