निगम कर्मचारी अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

MP News : इंदौर में छात्र-छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने वाले एक निगम कर्मचारी को पुलिस ने पकड़ लिया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी उन्हें वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता था और कई तरह से उनका शोषण करता था। डीएवीवी यूनिवर्सिटी के एक छात्रा की शिकायत पर मामला खुला और पुलिस ने 9 लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो के साथ निगम के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी बनाता था वीडियो और देता था धमकी

आरोपी यश छात्रों और लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाने के लिए एआई एक्सचेंजर ऐप का इस्तेमाल करता था। पुलिस उसके लैपटॉप और मोबाइल फोन की जांच में जुटी है। डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि परदेशीपुरा पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर यश पुत्र कमलेश भावसार को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। यश ने छात्रा को मैसेज भेजकर धमकी दी कि इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो हैं। उसने छात्र को एक वीडियो भेजा जिसमें चेहरा तो छात्र का था ले लेकिन शरीर अन्य महिला का था।

आरोपी किसे कर रहा था ब्लैकमेल ?

यश ने बताया कि छात्रा उसकी पत्नी की दोस्त है। उसने नौ अन्य लड़कियों को भी धमकी दी। उसकी लॉगइन हिस्ट्री में कई पॉर्न साइट्स थीं। आरोपी ने बताया कि वह इन साइट्स से अश्लील वीडियो इकट्ठा करता था और एआई एक्सचेंजर ऐप के जरिए डीपफेक फोटो बनाकर लड़कियों को मैसेज भेजता था। टीआई पंकज द्विवेदी ने बताया की आरोपी शाजापुर नगर निगम में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जिसकी जांच चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.