प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या, दोनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

Murder News : मध्य प्रदेश बालाघाट के कटंगी थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटा दिया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2 जून को कटंगी में रहने वाले नगर पंचायत कटंगी जल शाखा के कर्मचारी पवन नामदेव का शव उनके घर की बालकनी से बरामद हुआ। जिसके गर्दन के पास चोट के निशान मिले हैं। 1 जून की रात खाना खाने के बाद पवन नामदेव अपनी पत्नी और एक भतीजी के साथ सो गये।

भतीजी ने बालकनी में पड़ा देखा चाचा का शव

2 जून की सुबह जब 9 साल की भतीजी बालकनी में गई तो उसने अपने चाचा पवन को बालकनी में पड़ा हुआ पाया। उसने तुरंत यह बात अपने पिता को बताई। परिवार के लोग आए तो पवन को मृत पाया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच शुरू कर दी है। जांच में मृतक की पत्नी की भूमिका संदिग्ध होने पर पुलिस ने पत्नी सरिता नामदेव को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में खुलासा हुआ।

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या

आरोपी की पत्नी ने बताया कि फेसबुक पर बिहार के इम्तियाज आलम नाम के युवक से उसका प्रेम संबंध हो गया था। इसके बाद उसने अपने प्रेमी इम्तियाज आलम को कटंगी बुलाया। प्रेमी आठ माह से कटंगी में किराए के कमरे में रह रहा था। आरोपी प्रेमिका खुद किराया दे रही थी। वो 1 और 2 जून की आधी रात को अपने प्रेमी इम्तियाज आलम को बुलाकर अपने पति पवन नामदेव की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए पत्नी सरिता नामदेव को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.