बियर पिलाकर दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

Crime News : छत्तीसगढ़ के मुरैना में एक हफ्ते पहले हुई नवविवाहित ट्रक ड्राइवर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। एक ट्रक ड्राइवर ने एक दोस्त और बहन के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उसी घटना में प्रयुक्त एक धारदार चाकू भी बरामद कर लिया गया, जिससे उसकी हत्या की गई थी।

बहन के प्रेमी ने भाई की कर दी हत्या

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक 31 मई शुक्रवार की सुबह प्रेमनगर क्षेत्र निवासी ट्रक चालक संजू सुमन का शव सवितापुरा नहर के पास मिला था। संजू को आखिरी बार प्रेमनगर चौराहे पर दो दोस्त कपिल किरार और अजय सिकरवार के साथ मोमोज खाते देखा गया था। इस मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक की बहन का उसके दोस्त कपिल किरार से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

वेल प्लान के साथ आरोपी ने की हत्या

वो दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन ट्रक ड्राइवर संजू को ये पसंद नहीं था जिससे वो आपत्ति जताया। उसके बाद उसकी योजना के साथ 30 मई की शाम को कपिल और अजय बीयर पीने के बहाने उसे ले गए। इसके बाद संजू को बीयर देकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। जब दो बार चाकू लगा तो वो भागने लगा फिर कपिल ने उसे पकड़ लिया और उसका गला काट दिया। और फिर उसके सीने में भी चाकू घोंप दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.