बंद कमरे में फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस

0

Bhopal News : अशोक गार्डन इलाके में परिहार चौराहे के पास शनिवार की शाम एक नवविवाहिता का फंदे से लटका शव उसके कमरे में मिला। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक सप्ताह पहले नवविवाहित संजय अपनी पत्नी के साथ बैतूल से काम की तलाश में भोपाल आया था। शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे संजय काम की तलाश में घर से निकला और शाम को घर लौटा तो अपनी पत्नी सोनम को फंदे पर लटका पाया।

पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच में जुटी

जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर पंचनामा तैयार किया और शव को पीएम के लिए भेजा। रविवार को मृतक के परिजन भी भोपाल पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए और आगे की जांच के लिए शव की वीडियोग्राफी की और अब मामले की जांच हबीबगंज के एसीपी करेंगे।

नवविवाहिता का घर में फंदे पर लटका मिला शव

संजय और सोनम की शादी दो महीने पहले हुई थी, जो बैतूल के रहने वाले हैं और करीब एक सप्ताह पहले काम की तलाश में भोपाल आए थे। वह परिहार मोड़ के पास किराये पर कमरा लेकर रहता था। संजय सुबह नौकरी की तलाश में निकला। शाम को उन्होंने सोनम को कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह भागकर घर आया। यहां दरवाजा अंदर से बंद था, जो कई बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो गेट तोड़कर देखा तो सोनम फंदे पर लटकी हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.