मामा को कैबिनेट मंत्री बनते ही जीतू पटवारी मध्य प्रदेश के लिए कर दी बड़ी मांग

0

MP News : मध्य प्रदेश में बीजेपी को 29-0 से क्लीन स्वीप के साथ रिकॉर्ड जीत मिली। इसके बाद मोदी कैबिनेट में मध्य प्रदेश के 06 को  सांसदों को मंत्री बनाया गया है। आज केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कृषि मंत्रालय, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दूरसंचार मंत्रालय का कार्यभार संभाला। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच एमपी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मंत्रियों को बधाई दी और उनसे बड़ी मांग की।

एमपी के मंत्रियों से जीतू की बड़ी मांग

एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के 5 केंद्रीय मंत्रियों को बधाई दी। सिंधिया और शिवराज के सत्ता संभालने के साथ ही जीतू ने उनसे बड़ी मांग कर ली। जीतू ने कहा, ”मध्य प्रदेश के मंत्रियों को मेरी शुभकामनाएं कि वे मध्य प्रदेश के हितों की रक्षा करें और इसके विकास में सहयोग करें। मध्य प्रदेश में जो आर्थिक अराजकता और करप्शन मौजूद है, उसमें केंद्र सरकार के सहयोग से जो मध्य प्रदेश को मिलना चाहिए, उससे मिलवाने में वो मंत्री अपनी भरसक कोशिश करें, प्रयास करें और अल्टीमेटली यहां समृद्धि लाएं।”

मध्य प्रदेश की सबसे खराब सरकार-जीतू पटवारी

जीतू ने एससी/एसटी अपराध दर में मध्य प्रदेश के नंबर 1 पर रहने पर तंज कसा और इसे सबसे खराब सरकार बताया। उन्होंने कहा, ”आंकड़े स्पष्ट रूप से बताते हैं कि यह सबसे खराब सरकार है और ऐसे में कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी है कि वह ऐसी सभी घटनाओं पर नजर रखे और सरकार को उनके खिलाफ चेतावनी दे और जनता को समझाए कि यह एक अराजक सरकार है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.