Mahindra Thar 5Door: जल्द मार्केट में लॉन्च होगी 5Door Mahindra Thar सस्ती कीमत और फिचर्स के साथ करेगी धमाल!

Mahindra Thar 5Door: जल्द मार्केट में लॉन्च होगी 5Door Mahindra Thar सस्ती कीमत और फिचर्स के साथ करेगी धमाल!

महिंद्रा कंपनी की थार भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय महिंद्रा थार का नाम हर बच्चे बच्चे की जुबान पर है वही महिंद्रा थार अब एक नए वर्जन में लांच होने वाली है आपको बता दे महिंद्रा थार इस बार नए वर्जन में 5 डोर वजन के साथ जल्द ही मार्केट में उतरने वाली है वहीं इसका इंतजार भारत के करोड़ों लोग कर रहे हैं हम आपको महिंद्रा थार से जुड़ी सारी जानकारियां देंगे इसलिए प्रथम न्याय न्यूज़ के साथ अंत तक बने रहें।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32866/

5-डोर महिंद्रा थार निस्संदेह 2024 के बहुप्रतीक्षित लॉन्च में से एक है और इसके वर्ष की पहली छमाही में किसी समय शोरूम तक पहुंचने की अधिक संभावना है मौजूदा 3-दरवाजे वाले मॉडल की तुलना में इसका अनुपात बड़ा होगा और इस प्रकार इंटीरियर अधिक यात्रियों को समायोजित करेगा और बूटस्पेस भी बढ़ सकता है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/32859/

इसमें स्कॉर्पियो एन में पाए जाने वाले सीढ़ी फ्रेम चेसिस के साथ बहुत कुछ समान होगा और दृश्य परिवर्तन न्यूनतम हो सकते हैं। हालाँकि इंटीरियर में नए उपकरण और टेक्नोलॉजी मिलने की उम्मीद है और इसकी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं से समझौता नहीं किया जाएगा।

इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 2.0 लीटर चार-सिलेंडर mStallion पेट्रोल और 2.2 लीटर चार-पॉट mHawk डीजल इंजन का उपयोग जारी रहेगा इसकी कीमत की बात करें तो लगभग 15 से 16 लख रुपए में यह लॉन्च हो सकती है हालांकि या इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इस मूवी की अनुमानित कीमत यही बताई जा रही है।

Exit mobile version