क्राइम ख़बरमध्यप्रदेश

Mandsoure crime news: सच साबित हुआ पिता का भरोसा, बेटी की मौत की गुत्थी सुलझाने को कब्र से निकाली लाश, बाहर आया शॉकिंग सच

 

Mandsoure crime news: सच साबित हुआ पिता का भरोसा, बेटी की मौत की गुत्थी सुलझाने को कब्र से निकाली लाश, बाहर आया शॉकिंग सच।

प्रथम न्याय न्यूज। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक शॉकिंग मामला सामने आया है। यहां एक पिता को भरोसा था कि उसके बेटी की हत्या की गई थी। पिता ने कब्र से बॉडी बाहर निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराया तो हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दरअसल बेटी की मौत होने पर सुसराल वालों ने पिता को बीमार होने की बात कही थी, लेकिन पिता का दिल नहीं माना। कब्र से बेटी का शव निकलवा कर अनुमति लेकर पोस्टमार्टम करवाया। रिपोर्ट में सामने आया कि बेटी की हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पति, सास-सुसर, देवर-देवरा तथा ननद पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

कब्र से शव निकलवाती पुलिस

 

जानकारी अनुसार मंदसौर के मदारपुरा निवासी 28 वर्षीय फरजाना की शादी दस साल पहले सोनगरी के रहने वाले जावेद उर्फ भुरा खां मेवाती से हुई थी। शादी के बाद से ही मृत फरजाना को पति जावेद उर्फ भुरा, ससुर शहजाद, सास रसीदा बी, देवर इंजु, देवरानी बुलबुल तथा ननद रूबिना दहेज के लिए परेशान करने लगे। इसलिए फरजाना अक्सर मायके चली जाती थी। 28 अक्टूबर को आरोपियों ने फरजाना से मारपीट की। उसका गला दबाकर हत्या की। उसे दफना दिया। इसके बाद आरोपियों ने मृत फरजाना के माता-पिता को बताया की उनकी बेटी बीमार है। उसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद बताया की उसकी मौत हो गई। तभी परिजनों को अंदेशा हुआ, कुछ तो गड़बड़ हुई।मंदसौर शहर के मदारपुरा के रहने वाले मृत के पिता जहीर पिता मोहम्मद हुसैन को शंका हुई, 4 नवंबर को दलौदा थाने में एक आवेदन दिया। बेटी की हत्या की आशंका जाहिर की। तब पुलिस ने एसडीएम से अनुमति लेकर कब्र से मृत का शव निकाला। डिकम्पोज्ड हो चुकी बॉडी को रतलाम मेडिकल कॉलेज भेजा। वहां से डॉक्टरों ने बताया कि हत्या गला दबाने के कारण या सिर में लगी चोटों की वजह से हुई है। मंदसौर के दलौदा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट व सबूतों के आधार पर पुलिस ने पति जावेद उर्फ भुरू, ससुर शहजाद पिता मम्मु हजारी, सास रसीदा बी, देवर इंजु, देवरानी बुलबुल और ननद रूबिना पति अफरोज उर्फ लल्ला निवासी मेवाती पुरा जावरा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी पति जावेद और उसके भाई इंजु को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपी फरार हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button