MP assembly election 2023: बुधवार को 6 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए, सिहावल से तीन, चुरहट, सीधी और धौहनी से एक-एक नाम निर्देशन भरे गए

 

MP assembly election 2023: बुधवार को 6 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए, सिहावल से तीन, चुरहट, सीधी और धौहनी से एक-एक नाम निर्देशन भरे गए।

प्रथम न्याय न्यूज।सीधी जिले के 4 विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन पत्र दाखिल करने के तीसरे दिन कुल 6 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र सिहावल से तीन, विधानसभा क्षेत्र चुरहट, विधानसभा क्षेत्र सीधी और विधानसभा क्षेत्र धौहनी में एक-एक उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस संबंध में अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने बताया कि 25 अक्टूबर को नामांकन के तीसरे दिन 6 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट से राघवेन्द्र सिंह पटेल ने पीपल्स पार्टी ऑफ इण्डिया (डेमोक्रेटिक) प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सीधी से गीता राजकुमार ने पीपल्स पार्टी ऑफ इण्डिया (डेमोक्रेटिक) प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सिहावल से भगवान दास साहू ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, अमरजीत कुशवाहा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में तथा बीरबहादुर सिंह ने पीपल्स पार्टी ऑफ इण्डिया (डेमोक्रेटिक) के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र धौहनी में पीपल्स पार्टी ऑफ इण्डिया (डेमोक्रेटिक) के प्रत्याशी के रूप में हीरालाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस प्रकार 25 अक्टूबर तक विधानसभा क्षेत्र चुरहट से 3 प्रत्याशियों, सीधी से 4 प्रत्याशियों, सिहावल से 4 प्रत्याशियों तथा धौहनी से 2 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम समय सीमा 30 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे तक है।

Exit mobile version