राजनीतिसिहावल

MP assembly election 2023:  सिहावल विधानसभा में जारी है प्रत्याशी को लेकर मंथन, इन नाम पर भी लग सकती है मुहर

MP assembly election 2023:  सिहावल विधानसभा में जारी है प्रत्याशी को लेकर मंथन, इन नाम पर भी लग सकती है मुहर।

प्रथम न्याय न्यूज। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 सर पर आ गया है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली हैं और चुनावी समर में कूदने को तैयार हैं बात की जाए सीधी जिले की तो सीधी जिले में चार विधानसभा सीट है जिसमें एक सीट धौहनी आदिवासी के लिए आरक्षित है। और तीन सीट सिहावल, चुरहट, सीधी अनारक्षित है। सीधी जिले की सबसे कांटे की टक्कर वाली सीट सिहावल विधानसभा सीट है जहां पर भारतीय जनता पार्टी की टिकट की दावेदारी को लेकर घमासान जारी है। 

दो नाम है ज्यादा चर्चा में

क्षेत्रीय लोगों की माने तो सिहावल विधानसभा के लिए दो नाम काफी चर्चा में बना हुआ है पहला नाम सिहावल के पूर्व विधायक विश्वामित्र पाठक तथा दूसरा नाम सीधी सांसद रीती पाठक का, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की रीति पाठक को इस बार लोकसभा चुनाव में पत्ता काटकर विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: India की जगह पर Bharat नाम की हो रही है चर्चा, तो क्या Isaro की जगह पर नाम होगा Bisaro

ये नाम भी हैं लोगों के जहन में

सिहावल विधानसभा के आम जनमानस की राय माने तो लोगों के मन में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सीधी अंजू पाठक, जियावान मंडल अध्यक्ष ध्रुवेंद्रनाथ चतुर्वेदी, भाजपा नेता पवन धर द्विवेदी एवं इंजीनियर आशीष मिश्रा शामिल है परंतु आला कमान विश्वामित्र पाठक, रीति पाठक या फिर इन नाम पर सहमत जताती है या फिर पर्दे के पीछे से कोई और बाजी मार ले जाएगा क्योंकि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां पर यह तय नहीं होता की टिकट किसको दिया जाएगा।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button