मध्यप्रदेशराजनीति

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल!

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल!

Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ रहा है इसी कड़ी में आज खुरई से दिग्ग्ज नेता अरुणोदय चौबे की कांग्रेस में वापसी हो गई उन्होंने पिछले साल सितंबर में कांग्रेस को अलविद कहा था वहीं अब उन्होंने पीसीसी।

चीफ कमलनाथ की मौजदगी में एक बार फिर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है माना जा रहा है कि उनकी कांग्रेस में वापसी के बाद बुंदेलखंड में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद पार्टी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया एक्स हैंडल पहले ट्विटर पर लिखा “प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे जी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32382/

भूपेंद्र सिंह ने हासिल की थी जीत

पिछली बार विधानसभा चुनाव में खुरई सीट से बीजेपी के भूपेंद्र सिंह ने जीत हासिल की थी वे मध्य प्रदेश की सरकार में शहरी विकास और आवास मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

दोनों के बीच तीन चुनावी मुकाबले हो चुके हैं वहीं आने वाले समय में दोनों नेता एक बार फिर चुनाव में आमने-सामने होते दिखाई दे सकते हैं।

कांग्रेस के पास नहीं था मजबूत दावेदार

बता दें कि अरुणोदय चौबे के कांग्रेस के इस्तीफा देने के बाद पार्टी के पास खुरई विधानसभा सीट पर कोई बड़ा नाम नहीं था वहीं कांग्रेस को यहां से किसी मजबूत उम्मीदवार की तलाश थी ऐसे में अब जब चौबे की कांग्रेस में वापसी हो गई है तो माना जा रहा है कि पार्टी मंत्री भूपेंद्र सिंह के सामने चुनावी मैदान में उतार सकती है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button