MP ELECTION 2023: CM शिवराज ने फिर दिया ₹3000 करोड़ का चुनावी लालच जानिए प्रदेश वासियों को क्या क्या मिलेगी सुविधा!

MP ELECTION 2023: CM शिवराज ने फिर दिया ₹3000 करोड़ का चुनावी लालच जानिए प्रदेश वासियों को क्या क्या मिलेगी सुविधा!

मध्य प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी रैलियों में अपनी पूरी जान झोंक दी है मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखने के लिए भाजपा डबल इंजन सरकार के फायदे गिना रही है।

इसी बीच मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन जिले के बड़नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया जनता से बातचीत करते हुए उन्होंने दावा किया कि उज्जैन में भाजपा सरकार ने जितने विकास कार्य किए उतने कांग्रेस ने कभी नहीं किए।

https://prathamnyaynews.com/business/33420/

उज्जैन को लेकर सीएम शिवराज ने क्या कहा?

सीएम शिवराज ने कहा कि आज अद्धभुत है उज्जैन, अनोखा है उज्जैन, तीन लोकों से न्यारा है अपना उज्जैन उज्जैन मेरे रोम-रोम में बचा है मैं बाबा महाकाल से दुआं करता हूं कि मेरी जनता खुशी रहे शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा किसी भी सरकार ने बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर नहीं किए मैं हमेशा चाहता था कि मेरी बहनों के पास बैंक खाते हों जिनमें हर महीने पैसे ट्रांसफर हों ताकि वे सम्मान के साथ अपना जीवन जी सकें।

ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर के नव विस्तारित क्षेत्र श्री महाकाल महालोक की वजह से शहर में बढ़ते पर्यटन को लेकर कहा महाकाल महालोक को देखने के लिए पूरी दुनिया से लोग आ रहे हैं वहीं इसकी वजह से एक साल में तीन हजार करोड़ से अधिक रुपया इंदौर में आने वाला है।

Exit mobile version