MP News : मप्र के धार मे महिला से क्रूरता का वीडियो वायरल, जीतू पटवारी ने महिला सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठाए

0

Dhar News : धार महिला पिटाई मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न के मामले में मध्य प्रदेश अग्रणी है और भाजपा सरकार इसे रोकने में विफल रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की।

जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार से की ये मांग

जीतू पटवारी ने एक्स में लिखा है कि ‘धार जिले की इस घटना ने एक बार फिर बीजेपी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसी प्रकार महिलाओं पर अत्याचार में भी मध्य प्रदेश प्रथम स्थान पर है! सीएम मोहन यादव जी, क्या धार की यह बहन आपकी सरकार से यह उम्मीद कर सकती है कि इस घटना की निष्पक्षता और शीघ्रता से जांच हो और उसे प्राथमिकता के तौर पर न्याय मिले? सवाल यह भी है कि मध्य प्रदेश में महिलाएं उत्पीड़न की सबसे ज्यादा शिकार क्यों हैं? आपकी सरकार महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध रोकने में बार-बार विफल क्यों हो जाती है?

महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि शुक्रवार को धार के टांडा इलाके में एक महिला को सरेआम लाठियों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां करीब पांच लोग मिलकर महिला को पीटते रहे, वह मदद मांगती रही लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चार लोग महिला को पकड़ते हैं और पांचवां उस पर लाठियों से वार करता है। इस दौरान लोग घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की। इस मामले पर अब कांग्रेस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और घटना की जांच की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.