मध्यप्रदेशराजनीति

MP Politics: CM शिवराज सिंह चौहान ने दिया भावुक बयान कहा मरते दम तक चुकाऊंगा प्रदेश की जनता के प्यार का कर्ज!

MP Politics: CM शिवराज सिंह चौहान ने दिया भावुक बयान कहा मरते दम तक चुकाऊंगा प्रदेश की जनता के प्यार का कर्ज!

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर के जहाजपुर ग्राम पहुंचे यहां पहुंचकर उन्होंने करीब 10 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया सीएम शिवराज यहां जनता के बीच पहुंचकर भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को बड़ा

सौभाग्‍यशाली मानता हूं कि मध्‍य प्रदेश की जनता से मुझे हमेशा एक परिवार के सदस्‍य की तरह प्‍यार मिला और इस प्‍यार का कर्ज मरते दम तक उनकी सेवा करके चुकाता रहूंगा।यह मेरा वादा है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32279/

सीएम शिवराज ने कार्यक्रम के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जहाजपुरा वालों तुमने पुकारा और मैं चला आया आपके इस प्यार पर जिंदगी न्योछावर है मध्यप्रदेश की जनता से मेरा अद्भुत रिश्ता है

मैहर से जबलपुर कल रात (शनिवार को) बाय रोड गया तो आधी रात को भी जनता सड़कों पर खड़ी थी और हर जगह भैया, मामा कह रही थी जनता का प्यार देखकर, मेरा तो जीवन धन्य हो गया।

सीएम शिवराज ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि लाड़ली बहना योजना अद्भुत योजना है। बहनों को आंसू न बहाना पड़े 1000-500 रुपये के लिए उन्हें हाथ न फैलाने पड़ें इसके लिए मैंने यह योजना बनाई ताकि अपनी बहनों की जिंदगी बदल पाऊं।

सबसे पहले मैंने लाड़ली लक्ष्मी और उसके बाद कन्या विवाह योजना बनाई मैंने मुख्यमंत्री बनकर नहीं हमेशा परिवार के भाव से सरकार चलाई मैंने मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना बनाई और तय किया कि जिन गरीबों के पास रहने की जमीन नहीं है उन्हें जमीन उपलब्ध कराएंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button