रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का एक्शन 3 मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहित 2 CMO पर लगाया जुर्माना जानिए वजह?

0

 

 

 

रीवा कलेक्टर IAS प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ़ कार्यवाही करते हुए जुर्माना लगाया है शासन की योजनाओं में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर जिला कलेक्टर रीवा की नाराजगी देखी गई है लोक सेवा गारंटी योजना में शामिल विभिन्न विभागों की सेवाएं प्रदान करने के लिए समय सीमा निर्धारित है।

Rewa News: खुशखबरी! रीवा एयरपोर्ट बनकर तैयार इस दिन से शुरू होगी पहली फ्लाइट क्या होगा शेड्यूल और किराया

श्रम विभाग की मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के तहत अनुग्रह सहायता राशि निर्धारित समयावधि सात कार्य दिवसों में प्रदान न करने पर पाँच अधिकारियों पर जुर्माना लगाया गया है कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने तीन दिवस में अनुग्रह राशि का वितरण करने तथा जुर्माने की राशि जमा कराने के आदेश दिए हैं।

जारी आदेश के अनुसार मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के 12 प्रकरणों का समयावधि में निराकरण नहीं किया गया इनमें जनपद पंचायत रायपुर कर्चुलियान में 6, जवा में तीन, त्योंथर तथा सिरमौर में एक-एक और नगर परिषद गोविंदगढ़ में एक प्रकरण समय सीमा में निराकृत नहीं हुआ।

कलेक्टर ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत रायपुर कर्चुलियान पर तीन हजार रुपए, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जवा पर 1500 रुपए जुर्माना लगाया है मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत त्योंथर तथा सिरमौर एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी गोविंदगढ़ पर पाँच-ए रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

Rewa News: रीवा – भोपाल के बीच जल्द शुरू हो रही हवाई सेवा, विंध्यवासी 2 घंटे में तय करेंगे एमपी की राजधानी

Leave A Reply

Your email address will not be published.