Gold Earrings Desgine: लेटेस्ट डिजाइन की है गोल्ड इयररिंग्स आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चांद यहां देखें!

0

 

 

 

जयपुर एक विरासत शहर के रूप में अपनी पहचान रखता है और यहां के बाजारों और बाजारों में दूर-दूर से लोग आते हैं जयपुर की ज्वेलरी पूरी दुनिया में मशहूर है छोटी दुकानों से लेकर बड़े ज्वेलरी शोरूम तक लोगों की भीड़ उमड़ रही है यहां विशेष रूप से दीवारों वाले बाजार की दुकानों में आपको खूबसूरत आभूषण मिल सकते हैं ऐसे डिज़ाइन कहीं और देखने को नहीं मिलते यहां के बाजारों में ज्वैलर्स की बेहतरीन कारीगरी आभूषणों में देखी जा सकती है। जहां मुख्य रूप से जौहरी बाजार आभूषणों के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है।

रीवा एयरपोर्ट बनकर हुआ तैयार इस दिन से शुरू होगी विंध्य वासियों के लिए हवाई सेवा

जयपुर की इस खूबसूरत ज्वेलरी की डिमांड पूरी दुनिया में है जयपुर की ज्वेलरी बॉलीवुड और सेलिब्रिटीज की पहली पसंद है यहां महिलाओं के परिधानों में पहने जाने वाले सभी प्रकार के आभूषण जैसे झुमका, ढेला, कर्णफूल, झमेला, टॉप, लोंग, मुरकिया, फुल झुमका, पेंडेंट असली और कृत्रिम दोनों प्रसिद्ध हैं।

यहां के बाजार में आर्टिफिशियल ज्वेलरी काफी मशहूर है क्योंकि ये सस्ते भी होते हैं और देखने में भी अनोखे और खूबसूरत लगते हैं यहां आपको 10-100 रुपए में बेहतरीन ईयररिंग्स मिल जाएंगे आप बाजार के ज्वैलर्स को अपना पसंदीदा डिजाइन बताकर किसी भी तरह की ज्वेलरी तैयार करवा सकते हैं।

रीवा सीधी के युवाओं को मिलेगा रोजगार रीवा में यहां बनेगा आद्योगिक क्षेत्र रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने किया निरीक्षण!

Leave A Reply

Your email address will not be published.