रीवा में होली के अवसर पर यहां मिल रहा है मात्र ₹250 में शानदार कॉटन का कुर्ता मिलेंगी शनदार वैरायटी!

0

 

 

Rewa News: रीवा शहर में आपको देश के कोने कोने की चीजें आसानी से मिल जाएंगी देश अब गर्मी ने लगभग दस्तक दे दी है शहर के गड़रिया मोड़ पर एक सेल लगाई गईं है जहां हॉफ शर्ट, फुल शर्ट, कुर्ती, कुर्ता, और सदरी जैकेट मिल रही है लेकिन खास बात यह है की यहां आपको बेहद सस्ते कपड़े आसानी से मिल जायेंगे इस सेल में आपको मात्र ₹200 से कुर्ते कपड़े मिलेंगे यह सेल इन दिनो काफी चर्चाओं में है काफी लोग पहुंच रहे हैं।

Rewa News: रीवा जिले में बनेगा देश का पहला वल्चर रेस्टोरेंट पशु-पक्षियों के लिए होगी भोजन की व्यवस्था

इस सेल में आपको शर्ट या कुर्ते का फेब्रिक काफी सॉफ्ट कॉटन के मटेरियल से बना है यही वजह है कि गर्मी के दिनों में कॉटन के कपड़े पहनने में परेशानी नहीं होती है और इस सेल में आपको बेहद सस्ते भी मिल रहे हैं और आगामी कुछ दिनों में होली का त्योहार आने वाला है इसलिए दुकानों में काफी भीड़ देखने मिल रही है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से रीवा आकर व्यापार कर रहे आसिफ अली ने बताया कि हमारा पूरा खादी का काम है हम लोग हैंडलूम का काम करते है मशीन से नहीं बल्कि हाथ से बने कपड़े हम लोग बेंचते है आसिफ अली ने कहा कि हमारे यहां कॉटन का हाफ शर्ट 250 रुपए में मिलता है 300 रुपए में फुल शर्ट और कुर्तियां मिलती है।

350 रुपए में कॉटन का कुर्ता मिलता है हमारे यहां शर्ट, कुर्ती, कुर्ता और जैकेट में तकरीबन 365 कलर उपलब्ध है हमारे यहां जूट जैकेट और खादी का जैकेट पैंट पायजामा भी मिलता है यहां आपको 650 रुपए से 950 रुपए तक जैकेट मिल जाएगा।

गर्मी के मौसम में कॉटन शर्ट काफी पसंद किया जाता है शर्ट हो या कुर्ती बेहद क्लासी लुक देता है शर्ट या कुर्ती को आप ऑफिस लुक के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं पिकनिक के दौरान घूमते समय या फॉर्मल कपड़े के साथ भी यह काफी स्टाइलिश लगती हैं कॉटन का व्हाइट शर्ट सदाबहार है इसे आप किसी भी फंक्शन में पहने।

MP News: MP में अब स्कूल में इन बच्चों का होगा एडमिशन बदल गया पूरा नियम शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश!

Leave A Reply

Your email address will not be published.