Rewa News: रीवा में यहां मिलते हैं बेहद स्वादिष्ट 7 अलग-अलग प्रकार के पराठे दुकान पर लगती है लंबी लाइन

0

 

Rewa News: बघेली स्वाद के अलावा यहां का स्ट्रीट फूड भी शहर में काफी लोकप्रिय है दक्षिण भारतीय और चीनी स्ट्रीट फूड के अलावा, शहर में एक पराठा स्टॉल भी है जिसका स्वाद लोग लेना पसंद करते हैं शहर के वेंकट मोड़ स्थित पराठा स्टॉल पर बड़ी संख्या में व्यापारी और नौकरीपेशा लोग आते हैं यह स्टॉल 10 वर्षों से लोगों की पसंदीदा बनी हुई है।

CSK vs GT IPL 2024: जीत के सिलसिले को बरकरार रखने मैदान में उतरेगी MS धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स GT को देगी टक्कर

यह स्टॉल पार्थ जोन के नाम से पुराने बस स्टैंड के पीछे वेंकट मोड़ पर स्थित है। यहां सात तरह के परांठे मिलते हैं जिसमें पनीर, मेथी, प्याज, पत्तागोभी, मिक्स वेज और आलू पराठा शामिल है यहां सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक स्टॉल लगाए जाते हैं यहां लोगों की भीड़ ऐसे कई लोग हैं जो हर दिन यहां पराठों के अलग-अलग स्वाद का स्वाद चखते हैं और कई लोग सुबह नाश्ते के लिए आते हैं।

पराठा जोन के सुनील सोंधिया ने बताया कि वीए और उनके परिवार के सदस्य और स्टाफ 2 वे रात 2 बजे से पराठे बनाने शुरू कर देते हैं इस स्टॉल पर पनीर पराठा 50 रुपये, आलू पराठा 30 रुपये, मिक्स्ड पराठा 40 रुपये, प्याज पराठा 35 रुपये और गोभी पराठा 35 रुपये में उपलब्ध है मेथी पराठे की कीमत 30 रुपये है सुनील ने बताया यहां हर दिन करीब 150 से 200 लोग परांठे खाने आते हैं।

New Mahindra Bolero: बेहतर फीचर्स और शानदार लुक के साथ मार्केट में फिर लौटी देश की लोकप्रिय SUV Mahindra Bolero कीमत है कम

Leave A Reply

Your email address will not be published.