बिजनेस

Phonepe Loan: फोन पे दे रहा है 50,000 का पर्सनल लोन 5 मिनट में पैसे खाते में करें यह काम

 

 

 

आज कल हमे जब भी पैसों को जरूरत पड़ती है हम या तो अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार से उधार लेते है या बैंक से लोन लेते है जिसमे हमे काफी समय लग जाता है जैसे की 3 से 10 दिन इसके अलावा अगर आप PhonePe Application से लोन लेते है तो उससे आपको काफी फायदा हो सकता है और साथ ही उससे काफी समय की भी बचत हो सकती है जो की काफी कम समय में ही मिल जाता है और काफी कम ब्याज दर पर आईये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

PhonePe से Personal Loan कैसे ले

आज के समय में Loan देने के लिए कई सारी सरकारी, अर्द्धसरकारी और निजी कंपनी लोन देने के लिए तैयार रहती है, बस आपके आवेदन करने की जरूरत है ऐसी ही एक कंपनी जो PhonePe के जरिये लोगो को लोन देती है PhonePe से Loan लेने के लिए कुछ सामान्य तरीके है जिसके बारे में आपको हम बता रहे है।

PhonePe से Loan लेने के लिए आवेदक के पास यह कुछ जरुरी पात्रताएं होनी चाहिए जो की इस प्रकार है 

भारत के मूल निवासी और आवेदक की उम्र कम से कम 18 होनी चाहिए।

इसके अलावा आवेदक के Phone में PhonePe Application Install होनी जरुरी है और उसमे PhonePe Account Active होना जरुरी है चाहिए और साथ ही किसी भी प्रकार का लोन पेंडिंग और डिफ़ॉल्ट नही होना चाहिए आवेदक के सैलरी 25 हज़ार से अधिक होनी चाहिए।

PhonePe से किस प्रकार का लोन मिलता है

वैसे PhonePe पर कोई डायरेक्ट आप्शन नही है की यहाँ से आप लोन ले सकते हो हालांकि किसी Third Party के जरिये लोन ले सकते हो और इस Application के माध्यम से लोन ले सकते है. इसके अलावा इस Application से आप Gold Loan भी ले सकते है अगर आप किसी Third Party से Personal Loan लेने की सोच रहे है तो उसके लिए यह सामान्य तरीके है.।

Step 1 – इसके लिए आपको सबसे पहले PhonePe Application को Open करना होता है।

Step 2 – इसके बाद इसमें कई सारे Loan के Banners और Advertisement दिख जायेंगे जिसके माध्यम से आप PhonePe के जरिये Third Party से लोन ले सकते है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button