बड़ी ख़बर

Rewa lokayukt action: रीवा लोकायुक्त रीवा की बड़ी कार्यवाई,₹10000 की रिश्वत लेते दो पुलिस आरक्षक ट्रैप 

Rewa lokayukt action: रीवा लोकायुक्त रीवा की बड़ी कार्यवाई,₹10000 की रिश्वत लेते दो पुलिस आरक्षक ट्रैप।

सिंगरौली। इन दिनों लगातार रीवा लोकायुक्त  भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ट्रैप की कार्यवाही कर रही है परंतु रिश्वतखोर रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं अभी दो-तीन दिवस पूर्व जनपद पंचायत देवसर के ही एक ग्राम पंचायत में पंचायत सचिव को रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया गया था की एक बार फिर से सिंगरौली जिले में दो पुलिस आरक्षक 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़े गए हैं।

आज दिनांक 27 जून 2023 को सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना अंतर्गत नौडिहवा चौकी में पदस्थ दो पुलिस आरक्षकों को रीवा लोकायुक्त की टीम ने ट्रैप कर लिया है जहां आवेदक आजाद प्रसाद निवासी ग्राम तमाई जिला सिंगरौली जो मजदूरी का कार्य करता है उससे एक महिला का विवाद हो गया था जहां महिला नौडिहवा चौकी में रिपोर्ट लिखाने पहुंची थी वही महिला का f.i.r. ना लिखने के एवज में दोनों आरक्षकों ने आवेदक आजाद प्रसाद से एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी। जहां आरोपी आरक्षक अनूप यादव , आरक्षक संजीत यादव को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रीवा लोकायुक्त की टीम ने नौडिहवा चौकी में ही गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि ₹100000 की मांग दोनों आरक्षको के द्वारा की गई थी जहां ₹30000 में लेनदेन तय हुआ था जिसमें से आवेदक के द्वारा ₹10000 24 जून 2023 को दे दिए गए थे वही ₹10000 देते हुए आज लोकायुक्त की टीम ने दोनों आरक्षको को रंगे हाथों पकड़ लिया है।

उपरोक्त संपूर्ण कार्यवाही में ट्रेपकर्ता अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार रहे तथा ट्रेप दल के सदस्य निरिक्षक प्रमेंद्र कुमार सहित 12 सदस्यीय दल की टीम रही।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button