रीवा

Rewa News: दूल्हे के सपनो पर दुल्हन ने फेरा पानी सगाई की रात इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम!

Rewa News: दूल्हे के सपनो पर दुल्हन ने फेरा पानी सगाई की रात इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम!

मध्य प्रदेश के रीवा में ठगी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। समान थाना क्षेत्र में युवती ने शादी के नाम पर एक युवक को ठगी का शिकार बनाया और जेवरात सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गई मामले के बाद पीड़ित परिवार ने घटना की शिकायत सामान थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर युवती और उसके परिवार की तलाश कर रही है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

जानकारी अनुसार जुड़वानी निवासी अशोक तिवारी की शादी समान थाना इलाके में किराए का मकान लेकर रहने वाली पूजा तिवारी के साथ फिक्स हुई थी लड़की की मां ने उसके गांव के एक युवक से शादी की बातचीत की जिस पर अशोक तिवारी के साथ उसकी शादी फिक्स हो गई।

गुरुवार को लड़के के परिजनों ने ने ओली डाली और उसके बाद दुल्हन सहित उसकी मां फरार हो गई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित पक्ष के जानकारी अनुसार ओली की रश्म में साड़ी, जेवर सहित अन्य सामान लड़की को दिया गया था वो सभी सामान मिलने के बाद लड़की सगाई की रात अपनी मां के साथ फरार हो गई।

https://prathamnyaynews.com/business/33876/

सुबह इस बात की जानकारी मिलने पर लड़का उसकी तलाश में आया तो मकान खाली था। काफी खोजबीन के बाद भी लड़की का जब पता नहीं चला तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित युवक के अनुसार उसने कुछ दिन पूर्व ही लड़की को यह मकान दिलवाया था जिस पर उसको 5 हजार रुपए और राशन दिया था बहरहाल पुलिस शिकायती आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है और युवती सहित उसके परिवार की तलाश कर रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button