Rewa news: भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेता पर प्राणघातक हमला, नकाबपोश बदमाशों ने तलवार हॉकी से किया हमला

Rewa news: भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेता पर प्राणघातक हमला, नकाबपोश बदमाशों ने तलवार हॉकी से किया हमला।

रीवा। जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने जा रहे हैं भाजपा नेता पर प्राण घातक हमला होने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता अपने घर से क्षेत्र में चल रही संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए निकला था इस दौरान रास्ते में ही 14 की संख्या में आए नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा नेता पर तलवार और हाथी से प्राण घातक हमला कर दिया हमने के बाद भाजपा नेता मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया आसानी लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नेता को तत्काल ही शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है भाजपा नेता की हालत गंभीर बताई जा रही है फिलहाल इलाज जारी है. भाई पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जिले में इन दोनों बदमाशों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं यही वजह है कि आज सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने जा रहे हैं भाजपा नेता पर दिन दहाड़े प्राण घातक हमले की खबर सामने आई है. हुए इस हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पूर्व मंडल अध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य जयराम अग्निहोत्री केंद्र के द्वारा चलाई जा रही सभी विधानसभा क्षेत्र में विकसित भारत संपर्क यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे घर से निकलते ही कुछ दूर आगे गांव में दिखाओ बदमाशों ने पहले तो रास्ता रोका और फिर ताबड़तोड़ हमले करना शुरू कर दिया जब तक भाजपा नेता कुछ पूछ पाता तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानी लोगों के सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नेता को तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज जारी है लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल

 

Exit mobile version