Rewa News: रीवा कलेक्टर IAS प्रतिभा पाल का एक्शन मोड जारी उपार्जन केन्द्रों का लिया जायजा एवं दिए कड़े निर्देश

0

 

 

 

Rewa News: रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का इन दिनों लगातार एक्शन मोड जारी है चौतार में हुए बोरवेल हादसे के बाद रीवा कलेक्टर प्रतिभा पर लगातार एक्शन मोड में दिखाई दे रही है उन्होंने खुले बोरवेल को लेकर करें निर्देश दिए हैं एवं अब सेवा सहकारी समिति उपार्जन केदो में रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने जायजा लिया है एवं एसडीएम वह अपर कलेक्टर को भी निर्देश दिए हैं किचन उपार्जन केदो में मनमानी की जा रही है एवं कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

Old Pension Scheme: कर्मचारियों एवं पेंशनरों की हुई मौज पुरानी पेंशन योजना को लेकर आया यह बड़ा अपडेट जल्दी करें चेक!

बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि उपार्जन केन्द्र में किसानों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। उपार्जित गेंहू का सुरक्षित भण्डारण और समय पर किसान को भुगतान सुनिश्चित कराएं। 

समीक्षा बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि सभी सहकारी समितियों को उपार्जन के संबंध में विस्तृत निर्देश दिए गए हैं, इन निर्देशों का पालन न करने तथा लापरवाही बरतने वाली समितियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि सभी एसडीएम तथा तहसीलदार उपार्जन केन्द्रों का नियमित रूप से निरीक्षण कर कमी पाए जाने पर उसे दूर कराने का प्रयास करें। किसी भी तरह की अनियमितता पाए जाने पर संबंधितों के विरूद्ध कार्यवाही प्रस्तावित करें। 

कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने समर्थन मूल्य पर गेंहू चना तथा सरसों उपार्जन की समीक्षा की कलेक्टर ने कहा कि सभी खरीदी केन्द्रों में उपार्जन के लिए पर्याप्त मात्रा में बारदाने उपलब्ध कराएं।

पहले चरण के चुनाव के लिए सीधी में युद्ध स्तर की तैयारी, जिला कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने जारी किए निर्देश

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.