सीधी

Sidhi accident news: तेज रफ्तार बाइक से फिसल कर गिरे दो युवक दोनों का टूटा हाथ, एक गंभीर, जिला चिकित्सालय सीधी रेफर

Sidhi accident news: तेज रफ्तार बाइक से फिसल कर गिरे दो युवक दोनों का टूटा हाथ, एक गंभीर, जिला चिकित्सालय सीधी रेफर।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटरा में 21 फरवरी 2024 की शाम 6:00 बजे के आसपास सुपर स्प्लेंडर बाइक में सवार दो युवा कटरा से सरई जा रहे थे। कि अचानक डिवाइडर से टकरा जाने की वजह से दोनों युवक घायल हो गए हैं तथा एक का युवक का हाथ टूट गया है तथा दूसरे का हाथ टूटने के साथ कट भी गया है विदित हो कि दोनों युवकों को दाहिने हाथ में चोट आई है।

नशे की हालत में थे दोनों युवक स्थानीय लोगों ने पहुंचाया नजदीकी अस्पताल निवास

जानकारी के अनुसार दोनों घायल युवक नशे में थे तथा काफी तेजी के साथ गाड़ी चला रहे थे कि अचानक डिवाइडर से टकरा गए वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा नजदीकी अस्पताल निवास उपचार हेतु ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर होने की वजह से प्राथमिक उपचार करते हुए डॉक्टर के द्वारा जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर कर दिया गया है।

108 एंबुलेंस में पहुंचा जिला चिकित्सालय सीधी 

उक्त घटना के संबंध में मझौली 108 एंबुलेंस को इवेंट मिला जहां दोनों घायल गोपाल पिता रघुवीर पनिका 24 वर्ष वहीं दूसरा सोनू पिता रमेश पनिका उम्र 17 वर्ष जिसका हाथ भी टूटा है एवं कटा भी है तथा सिर में भी गंभीर चोट आई है । दोनों निवासी ग्राम पिपरी थाना सरई जिला सिंगरौली के बताए गए हैं। वहीं इन दोनों घायलों को EMT अरुण जायसवाल चालक माखन सिंह लोनी के द्वारा जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती कराया गया है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button