बड़ी ख़बरसीधी

Sidhi accident news: सीधी जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा 3 लोगों की हुई घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

Sidhi accident news: सीधी जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा 3 लोगों की हुई घटना स्थल पर दर्दनाक मौत।

अमर द्विवेदी। सीधी जिले में 28 अप्रैल 2023 दिन शुक्रवार समय लगभग दोपहर के 12:00 बजे आसपास भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है यह पूरा मामला जिले के चुरहट थाना अंतर्गत हुआ है जहां कैप्सूल बल्कर वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी वही एक बाइक में 3 लोग सवार थे जहां तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है तथा तीनों बाइक सवार सड़क पर बुरी तरह से पिस गए हैं।

ग्राम कठौतहा के पास हुआ है हादसा 

यह पूरा हादसा सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत सोन नदी के पास सीधी तरफ ग्राम कठौतहा में हुआ है यह हादसा उस वक्त हुआ जब सीधी की तरफ से तेज रफ्तार कैप्सूल बल्कर वाहन रीवा की ओर जा रहा था कि जैसे ही ग्राम कठौतहा के पास पहुंचा कि उसके चपेट में एक नीले रंग की प्लैटिना बाइक क्रमांक MP53 ZA 0552 में तीन व्यक्ति सवार थे चपेट में आ गए जिसकी वजह से काफी दूर बिछड़ने के बाद उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। एक बाइक में तीनों सवार कहां से कहां आ जा रहे थे इसका अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

राहगीरों ने दी चुरहट पुलिस को सूचना

जैसे ही यह भीषण सड़क हादसा हुआ ग्रामीणों एवं राहगीरों की घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठी हो गई एवं राहगीरों के द्वारा ही चुरहट पुलिस को इस घटना के संबंध में जानकारी दी गई जहां जानकारी पाकर चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं तथा पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं।

घटनास्थल से फरार हुआ बल्कर वाहन 

उक्त घटना कारित करने के पश्चात बल्कर वाहन घटनास्थल से फरार हो गया है तथा तथा चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया कि उक्त फरार वाहन कि हमारे द्वारा पतासाजी की जा रही है।

अभी तक नहीं चल पाया है मृतकों का पता 

घटनास्थल पर चुरहट पुलिस पहुंची जहां पर मृतकों के जेब से मोबाइल निकाली तो दोनों की मोबाइल फूट गई तथा एक व्यक्ति कि मोबाइल में उसका पासवर्ड डाला था जब पुलिस के द्वारा उसका अंगूठा उसके मोबाइल में लगवाया गया तो उसकी मोबाइल खुल गई और जिस किसी नंबर से उसे संपर्क किया गया था उसी नंबर पर पुलिस के द्वारा सूचना दे दी गई है फिलहाल मृतकों के जेब में किसी भी प्रकार का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है जिसकी वजह से अभी तक उनकी तफ्तीश नहीं हो पाई है।

मामले की विवेचना में जुटी पुलिस

उक्त दर्दनाक सड़क हादसे के पश्चात चुरहट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शवों का पंचनामा तैयार करते हुए आगे की कार्यवाही कर रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button