अमिलिया

Sidhi accident news: स्पीड ब्रेकर बना हादसे का मुख्य वजह बाइक सवार हुआ घायल, बड़ी दुर्घटना टली

Sidhi accident news: स्पीड ब्रेकर बना हादसे का मुख्य वजह बाइक सवार हुआ घायल, बड़ी दुर्घटना टली।

प्रथम न्याय न्यूज सीधी। सीधी जिले में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का दौर जारी है आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और यात्रियों को या तो अपनी जान गंवानी पड़ रही है या फिर वह गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं।

ऐसा ही एक सड़क हादसा अमिलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जोकहा के पास आज दिनांक 4 अक्टूबर 2023 दिन बुधवार समय सुबह लगभग 9 से 9:30 के बीच में हुआ जहां स्पीड ब्रेकर में उछल जाने की वजह से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

रिश्तेदार को अमिलिया छोड़कर वापस घर जा रहा था बाइक सवार

घायल बाइक सवार मानसिंह पिता बुद्धसेन सिंह उम्र 32 वर्ष जो बहरी थाना क्षेत्र के समरदह निवासी है वह अपने TVS मोटरसाइकिल क्रमांक MP 53MK 8748 से अपने रिश्तेदारों को अपने गांव से अमिलिया छोड़ने आया था कि वापस लौटते समय जोकहा के पास स्पीड ब्रेकर में उछलकर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसकी वजह से उसके आंख के पास तथा हाथ व पैर में चोट आई है।

स्थानीय लोगों ने दी एंबुलेंस को सूचना

जैसे ही यह घटना हुई घटनास्थल पर भीड़ एकत्रित हो गई वहीं स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई जहां जानकारी पाकर 108 एंबुलेंस अमिलिया में पदस्थ EMT आशीषधर द्विवेदी एवं बृहस्पति नामदेव के द्वारा  उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों के द्वारा घायल का उपचार किया गया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button