Sidhi crime news: अमिलिया पुलिस ने 7.5 किलो गांजा सहित दो मोटरसाइकिल के साथ तीन युवकों को पकड़ा 

दिखाया जेल का रास्ता

0

Sidhi crime news: अमिलिया पुलिस ने 7.5 किलो गांजा सहित दो मोटरसाइकिल के साथ तीन युवकों को पकड़ा।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले की अमिलिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां अवैध रूप से गांजा बिक्री करने जा रहे तीन युवकों को पकड़ा है तथा कार्यवाही करते हुए जेल का रास्ता दिखाया है।

थाना प्रभारी अमिलिया निरीक्षक राकेश बैश ने बताया कि सूचना मिली कि ग्राम सजवानी में उत्तरप्रदेश से तीन युवक सुपेला-सजवानी मार्ग में एक पीले कलर की बोरी में अवैध गांजा मादक पदार्थ बिक्री करने के लिए  ग्राम सजवानी में सड़क के किनारे मोटरसाइकिल पर बैठे हुए हैं तथा किसी का इंतजार कर रहे हैं जानकारी पाते ही थाना प्रभारी ने टीम गठित की तथा तीनों युवकों को पकड़ने के लिए दल को घटनास्थल पर भेजा। जहां एक लाल कलर की हीरो होंडा पैशन प्रो मोटरसाइकिल क्रमांक UP63W4975 एवं दूसरी मोटरसाइकिल एक्सट्रीम काले हरे रंग में तीन युवक अवैध रूप से गांजे के साथ पकड़े गए। जहां अमिलिया थाना में लाकर NDPS एक्ट 8/20बी के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। 

जानिए तीनों युवकों के नाम व पता 

1. ज्योतिष दुबे पिता अशोक कुमार दुबे उम्र 26 वर्ष निवासी नदनी बाना विंध्यांचल जिला मिर्जापुर (उ.प्र.)

2. दिव्यांश पाण्डेय पिता अनूप कुमार पाण्डेय उम्र 20 वर्ष निवासी चरेडू चौचठा थाना जिगना जिला मिर्जापुर (उ.प्र.)

3. शुभम तिवारी पिता मुनीम तिवारी उम्र 19 वर्ष निवासी कलना गैपुरा थाना विंध्यांचल जिला मिर्जापुर (उ.प्र)

उपरोक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी अमिलिया निरीक्षक राकेश बैश, उप निरीक्षक ऋषि कुमार द्विवेदी, सहायक उप निरीक्षक लालमणि बंसल, आरक्षक प्रकाश सिंह, आरक्षक दिनेश रावत शामिल रहे। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.