Sidhi crime news: चाकू से डेढ़ वर्षीय बच्ची का रेत डाला गला, बच्ची की हुई मौत, मां की हालत गंभीर रीवा रेफर, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

0

Sidhi crime news: चाकू से डेढ़ वर्षीय बच्ची का रेत डाला गला, बच्ची की हुई मौत, मां की हालत गंभीर रीवा रेफर, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात।

सीधी। सीधी जिले में उसे वक्त हड़कंप का माहौल निर्मित हो गया जब लोगों ने मां बेटी को गंभीर हालत में देखा बेटी बिस्तर पर लहू लुहान पड़ी थी और मां आखिरी सांस ले रही थी। जहां आनन फानन में मां को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया गया परंतु स्थिति काफी गंभीर होने की वजह से रीवा रेफर कर दिया गया है।

किराये के मकान में रह रही थी महिला व बच्ची 

मृतक डेढ़ वर्षीय बच्ची एवं मां जिले के सेंफोर्ड स्कूल के बगल में किराए के मकान में रह रही थी। जहां आज सुबह उनका लहूलुहान अवस्था में बच्ची को देखा गया उसके गले में धारदार हथियार से काटने के निशान बने हुए हैं तथा पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ है।

दीवाल पर नेल पॉलिश से लिखा गया सुसाइड नोट

 

झिंगाझर निवासी श्रीमती अंकिता सिंह पति सूरज सिंह उम्र 25 वर्ष किराये के मकान में रहती थी तीन दिन पूर्व पति आया हुआ था आज सुबह कमरे के भीतर बच्ची का गला रेता अवस्था में मिला व महिला अंकिता को भी धारदार हथियार से घायल अवस्था में मिली परिजनों ने इस मामले को हत्या की बताया है घायल महिला ने दिवाल पर नेलपालिस से अपने सुसाइड नोट में पति,ससुर सास व वड़ी ननद को घटना का उत्तरदाई ठहराया गया है मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव सहित कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय  व एफ एस एल टीम मौके पर पहुंचे तथा साक्ष्य जुटाने का कार्य किए, तथा पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.