सिहावल

Sidhi crime news: फांसी के फंदे पर झूल कर 60 वर्षीय वृद्ध ने की आत्महत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sidhi crime news: फांसी के फंदे पर झूल कर 60 वर्षीय वृद्ध ने की आत्महत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस।

प्रथम न्याय न्यूज़ सिहावल। सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत पुलिस चौकी क्षेत्र सिहावल के ग्राम बघोर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब एक 60 वर्षीय बुजुर्ग फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई वही देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जुट गई तथा इसकी जानकारी सिहावल पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: सीधी में किसानों को धान की यंत्रीकृत रोपाई हेतु कृषि यंत्र पैडी राइस ट्रासंप्लांटर यंत्र अनुदान पर कराए जा रहे उपलब्ध

मृतक पूर्व में भी कर चुका है आत्महत्या का असफल प्रयास

सिहावल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सत्यलाल पाल पिता चीनी पाल उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम बघोर जो दिनांक 27/06/2023 दिन मंगलवार को समय सुबह 11 बजे के आसपास अपने घर के अंदर हाथ से बनाने वाली कपड़े की रस्सी से लकड़ी के कोरो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक पूर्व में भी एक बार जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक सवारों को ठोकर एक की हुई घटनास्थल पर मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा सिहावल पुलिस को दी गई जहां जानकारी पाकर सिहावल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिहावल मरचुरी हाउस भेज दिया तथा पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपते हुए आगे की कार्यवाही कर रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button