क्राइम ख़बरसीधी

Sidhi crime news: सीधी जिले के शिक्षा विभाग के निशाचर शिक्षक का अश्लील वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

Sidhi crime news: सीधी जिले के शिक्षा विभाग के निशाचर शिक्षक का अश्लील वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल।

प्रथम न्याय न्यूज़। सीधी जिले में शिक्षा विभाग शर्मशार हुआ है जहां सिहावल विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत लगभग 55-58 वर्षीय एक निशाचर शिक्षक अपनी हवस को मिटाने के लिए एक युवक को शिकार बनाया जहां इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

शिक्षक आए दिन करता था युवक का शोषण 

हवस का पुजारी शिक्षक अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए एक युवक को अपना शिकार बनाया और आए दिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था जिसके कुकर्म का वीडियो युवक ने खुद बनाया हालांकि यह वीडियो किसने वायरल किया यह अभी स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें: थोड़े से बारिश में ही तालाब में तब्दील हुआ जनपद पंचायत सिहावल परिसर, खुली व्यवस्था की पोल, विधवा विलाप को मजबूर

पूर्व में हो चुका है ऑडियो वायरल

कुछ माह पूर्व इस शिक्षक एवं पीड़ित युवक के बीच बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जो काफी अंतरंग था वायरल वीडियो के बाद मामला भी अमिलिया थाने में 5 सितंबर 2022 को धारा 377 के तहत पंजीबद्ध हुआ था।

वर्तमान में जमानत पर चल रहा है शिक्षक

शिक्षा विभाग को शर्मसार करने वाले शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वही कुछ दिन जेल में बिता कर शिक्षक वर्तमान में जमानत पर है। 

प्रथम न्याय न्यूज़ से पीड़ित युवक ने बताया कि शिक्षक आए दिन मुझसे लड़कियों की डिमांड करता था मेरे द्वारा मना भी किया जा रहा था कि मेरे पास किसी भी प्रकार की कोई लड़कियां नहीं है शिक्षक कहता कि जो तुम्हारी गर्लफ्रेंड है उसी को लाओ परंतु मेरे पास सिर्फ जवाब ना होता था।

क्या होगी कार्यवाही खड़े हो रहे सवाल

जिस तरह से पूरा शिक्षा विभाग कुकर्मी शिक्षक की वजह से शर्मसार हुआ है क्या शिक्षा विभाग इस शिक्षक के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्यवाही कर पाता है यह देखना दिलचस्प होगा।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हिनौती के प्राचार्य शेख जिलानी का कहना है कि इस वायरल वीडियो के संबंध में मुझे किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है वह कैमरे के सामने बोलने से बचते नजर आए परंतु ऑफ कैमरा बोले की हम अपने शिक्षक की इस करतूत से काफी शर्मिंदा है और चारों तरफ शिक्षा विभाग की किरकिरी हो रही है।

शेख जिलानी प्राचार्य शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हिनौती

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button