क्राइम ख़बरसीधी

Sidhi crime news: सीधी जिले में हुए 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी के हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा

Sidhi crime news: सीधी जिले में हुए 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी के हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा।

प्रथम न्याय न्यूज सीधी। जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत छिरौंही गांव में उसे वक्त हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई थी जब महुआ के पेड़ के नीचे एक 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी का शव देखा गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, तथा मामले की गंभीरता को समझते हुए खुद पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर माना करने के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: विधायक की उपस्थिति में दो दर्जन से अधिक लोगों ने ली है भाजपा की सदस्यता

प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी हत्या

सीधी पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र वर्मा ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतिका अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से लगाव रखती थी जो आरोपियों को पसंद नहीं था आरोपियों के द्वारा पूर्व में भी मृतिका से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाला जा रहा था जो मृतिका द्वारा लगातार विरोध किया गया। दिनांक 24 अगस्त 2023 को मृतका साड़ी पहन कर मांग में सिंदूर पहनकर घर के सामने अपनी भाभी के साथ बैठी थी इतने में आरोपी धर्मेंद्र उर्फ भोले सिंह निवासी ग्राम छिरौंही अपने साथी के साथ आया और बोला कि मैं तुम्हें पाकर रहूंगा, उसी रात लगभग 12:00 बजे के बाद आरोपियों द्वारा मृतिका के घर के दरवाजा में हाथ डालकर कुंडी खोलकर अंदर प्रवेश कर गए। उस समय मृतिका अपने भाभी के साथ सो रही थी जो आवाज सुनकर ननद एवं भाभी दोनों जग गई। आरोपियों के द्वारा मृतिका को उठाकर अंदर कमरे में ले जाकर उसे जमीन पर पटक दिया गया एवं मारपीट करते हुए उसका गला दबा दिए, जिसकी वजह से मृतिका की मृत्यु हो गई एवं उन्होंने मृत्यु के पश्चात उठाकर उसके घर के पीछे महुआ के पेड़ के नीचे लिटा दिए घटना के दौरान साथी धीरज सिंह मृतका के भाभी के पास बैठकर उसका मुंह दबा कर रखा था।

भाभी को दिया बच्चे सहित जान से मारने की धमकी 

मृतका की मृत्यु करने व बाहर लेटा देने के बाद आरोपियों द्वारा उसकी भाभी को भी धमकाया गया कि अगर इस संबंध में किसी को कुछ बोला तो तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को भी हालत इसी तरह से करूंगा। वहीं आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button